Wed. Feb 21st, 2024

    वैसे तो टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ कबका खत्म हो चूका है लेकिन इसके प्रतिभागियों को अभी तक भी लाइमलाइट बटोरे देखा जा सकता है। हाल ही में मुंबई एचीवर अवार्ड 2019 के दौरान, गायक दीपक ठाकुर और उनकी सह-प्रतिभागी सोमी खान और सबा खान ने ट्रॉफी जीती थी। दोनों समारोह के दौरान काफी अच्छे मूड में नज़र आ रहे थे।

    सोमी समारोह में अपनी बहन सबा खान के साथ आई थी जहाँ उन्होंने ‘बेस्ट जोड़ी ऑन ए रियलिटी शो’ अवार्ड जीता था। जबकि सोमी ने काले रंग का शिमरी गाउन पहना था, सबा लाल रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

    khan

    saba khan

    दोनों बहनो ने समारोह के दौरान ली गयी तस्वीरों को अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। सबा ने एक वीडियो भी साझा किया था जिसमे वह मंच पर जाकर अपना अवार्ड लेती दिखाई दे रही हैं। देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/Bw-QVYRn3cf/?utm_source=ig_web_copy_link

    दिलचस्प बात ये है कि दीपक ठाकुर जो ‘बिग बॉस 12’ में सोमी के ऊपर अपना दिल हार गए थे, उन्हें भी समारोह के दौरान ‘इमर्जिंग सिंगर ऑफ़ द ईयर’ के अवार्ड से नवाजा गया था। दोनों ने अवार्ड जीतने के बाद, पोज़ भी दिया था। देखिये दोनों की मुस्कुराते हुए तस्वीर-

    deepak somi

    deepak-somi

    सोमी ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा-“हम दोनों को एक ही दिन अवार्ड जीतने के लिए शुभकामनाएं।”

    saba-somi

    somi khan

    दीपक ने अपने फैंस को प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा-“आपका प्यार अवार्ड के रूप में हाथों में समेत लिए। आप सभी से प्यार करता हूँ। इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद।”

    https://www.instagram.com/p/Bw-CNNbha9d/?utm_source=ig_web_copy_link

    शो के बाद, जहाँ एक तरफ दीपक और सोमी, अनूप जलोटा के एक संगीत विडियो में नज़र आये थे, सबा को टीवी सीरियल ‘द्वारकाधीश’ मिल गया है जिसमे वह भगवान श्री कृष्णा की दूसरी पत्नी सत्यभामा का किरदार निभाने वाली हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *