Sun. Feb 5th, 2023
    अपने जीवन में महेश भट्ट की अनुपस्थिति पर आलिया भट्ट: मैंने उन्हें याद नहीं किया क्योंकि वे वास्तव में मेरे पास नहीं थे

    आलिया भट्ट को आज हर कोई जानता है। महेश भट्ट की बेटी होने के नाते उन्हें बॉलीवुड में प्रवेश करने का मौका तो मिल गया मगर अपनी जगह उन्होंने खुद मेहनत से बनाई है। मगर एक फिल्ममेकर की बेटी होना इतना भी आसान नहीं होता। हाल ही में, स्टार्री नाइट्स 2.Oएच पर एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि दोनों के बीच सम्बन्ध तब बना जब उन्होंने इंडस्ट्री में प्रवेश कर लिया था।

    https://www.instagram.com/p/BkIHgvznl-r/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “मेरे लिए, वह हमेशा एक सेलिब्रिटी की तरह थे जो घर में आते थे। मैंने उन्हें इतना भी याद नहीं किया क्योंकि मेरे पास वास्तव में वे नहीं थे। लेकिन कुछ वर्षों के बाद, उन्होंने सुनिश्चित किया कि वह हमारे साथ कुछ समय बिताए, बोर्ड गेम खेले। असली दोस्ती तब शुरू हुई जब मैंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रवेश किया और मुझे समझ में आया कि यह उनके लिए कैसा रहा होगा। यह ऐसी उपभोग वाली नौकरी है।”

    आलिया के साथ उनकी माँ सोनी राजदान भी आई थी। उन्होंने आलिया के बचपन के बारे में कहा-“आलिया एक बहुत ही आज्ञाकारी बच्ची थी, केवल एक ही चीज पर उधम मचाती थी कि वह किस तरह की पोशाक पहनती थी। मुझे उन्हें विकल्प देने होते थे और वो अपने लिए पोशाक चुन लेती थी। उन्हें बहुत अच्छे से पता था कि उन्हें क्या पहनना है।”

    https://www.instagram.com/p/BqCS0Msg6Ml/?utm_source=ig_web_copy_link

    सोनी और आलिया ने मेघना गुलज़ार निर्देशित फिल्म ‘राज़ी’ में स्क्रीन साझा किया था और उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें बहुत सराहा गया। अनुभव के बारे में बात करते हुए सोनी ने कहा कि यह उनकी सबसे पोषित यादों में से एक है और किरदार को पर्दे पर निभाना अद्भुत अहसास था।

    फ़िलहाल, आलिया को भी हर जगह से उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म “गली बॉय” के लिए दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। ज़ोया अख्तर निर्देशित फिल्म में रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म जल्द 100 करोड़ रूपये का आकड़ा पार कर लेगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *