Sun. Feb 5th, 2023
    अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, मणिरत्नम नेक्स्ट फ़िल्म

    अभिनेता ऐश्वर्या राय बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन, मणिरत्न द्वारा निर्देशित एक पीरियड ड्रामा के लिए जल्द ही 11 साल के बाद के बाद पर्दे पर फिर से एक साथ नज़र आ सकते हैं

     इस परियोजना को 14 जनवरी को पोंगल पर घोषित किये जाने की उम्मीद है।

    डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “ऐश्वर्या पहले ही इस प्रोजेक्ट पर हस्ताक्षर कर चुकी हैं, पर सीनियर बच्चन को इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी मंजूरी देनी अभी बाकी है। 

    “यह एक बड़े बजट का ऐतिहासिक नाटक है, जिसे बाहुबली फ्रेंचाइज़ी की तर्ज पर बनाया जा रहा है। यह एक द्विभाषी परियोजना होने की संभावना है और दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग से कई अन्य बड़े नाम फ़िल्म से जुड़े हैं।”

    फिल्म को कल्कि कृष्णमूर्ति की किताब पोन्नियिन सेलवन (द सन ऑफ पोन्नी) Ponniyin Selvan (The Son of Ponni) के पर आधारित एक नई फ्रेंचाइजी के हिस्से के रूप में बनाया जाएगा, जो 10 वीं और 11 वीं शताब्दी के दौरान राजराजा चोल I की कहानी को बयान करती है।

    रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि, ”फ़िल्म में सामूहिक रूप से कलाकार होंगे। अभिनेताओं को पहले ही इस फिल्म के लिए डेट और कुछ साल का समय देने को कहा गया है, क्योंकि इसे कई हिस्सों में बनाया जाएगा।

    पुस्तक के पांच खंड हैं, लेकिन निर्माता इसे स्क्रीन पर तीन किश्तों के रूप में बनाने की योजना बना रहे हैं।”

    जहां ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में काम शुरू करने वाली थीं, पर उस प्रोजेक्ट पर कोई खबर नहीं आई है। जबकि कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि फिल्म बंद पड़ गई है।

    हालांकि सितारों या निर्माताओं का इस मसले पर अभी कुछ भी कहना बाकी है।

    अमिताभ और ऐश्वर्या को आखिरी बार 2008 में फिल्म ‘राज’ में देखा गया था। पूर्व मिस वर्ल्ड ने अमिताभ और पति अभिषेक बच्चन के साथ 2005 में बनी फ़िल्म ‘बंटी और बबली’ में एक विशेष नृत्य नंबर ‘कजरा रे’ भी किया था। ऐश्वर्या को अभिषेक के साथ ‘गुलाब जामुन’ नामक एक अन्य फ़िल्म में काम करने की भी अफवाह है।

    यह भी पढ़ें: विस्वासम फ़िल्म रिव्यु: भारी भीड़ उमड़ने के कारण स्थगित हुए ‘मारी 2’ और ‘काना’ के शो 

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *