दा इंडियन वायर » मनोरंजन » भूल भुलैया 2: विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव में से कौन निभाएगा मुख्य किरदार
मनोरंजन

भूल भुलैया 2: विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव में से कौन निभाएगा मुख्य किरदार

भूल भुलैया 2: विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव में से कौन निभाएगा मुख्य किरदार

आपने 2007 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया‘ तो जरूर देखी होगी जिसमे अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा ने अहम किरदार निभाया था। अब उस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है जिसका निर्देशन हाउसफुल 3 फेम फरहाद सामजी करने वाले हैं। हालांकि, अभी तक ‘भूल भुलैया 2’ की कास्टिंग फाइनल नहीं हुई है क्योंकि मेकर्स का कहना है कि एक बार फिल्म को थोड़ा और आकर मिल जाये, उसके बाद वह कास्टिंग भी तय कर लेंगे।

लेकिन बॉलीवुड हंगामा ने ऐसे तीन अभिनेता के नाम बताये हैं जो इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाने के लिए चुन लिए गए हैं। विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव में से किसी एक को फिल्म में अहम किरदार निभाने का मौका मिलेगा।

Related image

इस बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने बताया-“फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग पूरी हो चुकी है और इसलिए समय बर्बाद नहीं करने के लिए, निर्माताओं ने कास्टिंग प्रक्रिया शुरू कर दी है। अब तक, पुरुष नेतृत्व के लिए केवल तीन नामों को विकल्पों में लाया गया है। विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव ये तीन नाम हैं जिन्हें शॉर्टलिस्ट किया गया है।”

“अधिक फॉलो अप, स्क्रीन टेस्ट, लुक टेस्ट और लाइक्स होंगे, इसके बाद तीन में से किसी एक को ‘भूल भुलैया’ में मुख्य भूमिका में लिया जाएगा। विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की है, और उन तीनो ने साबित किया है कि कॉमेडी में दिखने के लिए जो चाहिए, वो उनमे है। वास्तव में, फैसला लेना कठिन है क्योंकि तीनों में से प्रत्येक की अपनी ताकत है।”

Related image

तीनो इन दिनों हर फिल्म निर्माता और निर्देशक की पहली पसंद बने हुए हैं। जबकि राजकुमार ने ‘न्यूटन’, ‘स्त्री’ जैसी फिल्मो से सभी का दिल जीता है, दर्शको के मन में अभी भी आयुष्मान की ‘अन्धाधुन’ और ‘बधाई हो’ बसी हुई है। और हम विक्की की आल टाइम ब्लॉकबस्टर ‘उरी’ कैसे भूल सकते हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि तीनो में से कौन बाज़ी मारता है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!