Tue. May 28th, 2024
    bhumi pednekar

    मुंबई, 4 जून (आईएएनएस)| अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपने कुछ आगामी प्रोजेक्ट्स में आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन जैसे कलाकारों के साथ काम कर रहीं हैं। इस पर भूमि का कहना है कि ऐसे सह-कलाकारों के साथ काम करना बेहद अच्छा लग रहा है जिनकी फिल्मों ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया बल्कि जिन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन कर खुद को साबित किया।

    भूमि, आयुष्मान के साथ ‘दम लगा के हईशा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और अब वह आयुष्मान संग फिल्म ‘बाला’ में नजर आएंगी।

    Ayushmann-Khurrana-Bhumi-Pednekar

    भूमि ने एक बयान में कहा, “आयुष्मान और मैं तीन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। सह-कलाकार और दोस्त के रूप में हमारा तालमेल शानदार है। यही वजह है कि दर्शक पर्दे पर हमारी जोड़ी की सराहना करते हैं।”

    भूमि, विक्की और कार्तिक के साथ पहली बार साथ काम करने जा रहीं हैं। विक्की के साथ वह एक हॉरर फिल्म में नजर आएंगी और कार्तिक के साथ वह ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में साथ काम करेंगी।

    भूमि ने इसके बारे में कहा, “विक्की और कार्तिक के साथ काम करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। बॉक्स ऑफिस पर उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है और एक अभिनेता के रूप में भी दोनों ने काफी अच्छा काम किया है।”

    अपनी बात को आगे जारी रखते हुए भूमि ने कहा, “मैं उनके साथ काफी अलग तरह का काम कर रही हूं और इन फिल्मों में दर्शकों को मेरे दो भिन्न अवतार देखने को मिलेंगे।”

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *