Tue. Nov 29th, 2022
    भुज: स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक के किरदार में दिखे अजय देवगन, देखिये पहला लुक

    अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ की रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमे उनके साथ काजोल और सैफ अली खान भी नजर आएंगे। अभिनेता फिलहाल पूरी तरह से फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। ‘तानाजी’ के अलावा, अजय “भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” में भी दिखाई देंगे। यह एक्शन फिल्म अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित, सह-निर्मित और लिखित है। फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट की गई है और आईएएफ स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक के जीवन पर आधारित है, जो भुज हवाई अड्डे के तत्कालीन प्रभारी थे। उन्होंने और उनकी टीम ने 300 स्थानीय महिलाओं की मदद से वायुसेना के एयरबेस का पुनर्निर्माण किया था।

    अब फिल्म से अजय देवगन का पहला लुक सामने आ गया है जिसे निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। अजय देवगन ने फिल्म में कार्णिक की भूमिका निभाई है। निर्देशक ने न केवल अजय के लुक को साझा किया, बल्कि फिल्म की रिलीज की तारीख भी बताई। अजय देवगन के लुक को स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक के रूप में साझा करते हुए, निर्देशक अभिषेक दुधैया ने ट्वीट किया, “स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक के रूप में अजय देवगन सर का पहला लुक साझा करना एक विशेषाधिकार है।” इस तस्वीर में अजय देवगन वर्दी में नजर आ रहे हैं और बेहद स्मार्ट और प्रभावशाली दिख रहे हैं।

    फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, राणा दग्गुबती, एमी विर्क, परिणीति चोपड़ा और विद्युत जामवाल भी नजर आएंगे। जबकि अजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे, वही संजय दत्त एक नागरिक की भूमिका में दिखेंगे जिसका नाम रणछोड़दास स्वाभाई रावरी है। राणा दग्गुबती मद्रास रेजिमेंट लेफ्टिनेंट कर्नल की भूमिका निभाएंगे, जबकि सोनाक्षी सिन्हा एक सामाजिक कार्यकर्ता सुंदरबेन जेठा मधारपर्या के किरदार को जीवंत करेंगी। एमी विर्क एक फाइटर पायलट की भूमिका में दिखाई देंगे और परिणीति हीना रहमान की भूमिका निभाएंगी।

    फिल्म 14 अगस्त, 2020 को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *