Mon. Jun 17th, 2024
    bharat box office today

    अपने 5-दिवसीय विस्तारित सप्ताहांत में 150 करोड़ से अधिक की कमाई करने के बाद, ‘भारत‘ अपने पहले सप्ताह में धीमा हो गया। हालांकि ईद के त्योहारी सीजन ने मूवी को टिकट खिड़कियों पर बड़ी संख्या में इकट्ठा करने में मदद की, लेकिन यह औसत शब्द-के-मुंह के कारण गति बनाए रखने में विफल रहा।

    वास्तव में, पहले सोमवार को, इस अली अब्बास ज़फ़र के निर्देशन ने विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ और अजय देवगन की ‘टोटल धमाल’ की तुलना में कम कलेक्शन किया है, जो कम स्क्रीन में रिलीज़ हुई थी।

    क्या 'भारत' है सलमान खान के करियर की सबसे लम्बी फिल्म?

    ‘भारत’ ने 9.20 करोड़ कमाए, जो उरी के पहले सोमवार के संग्रहों की तुलना में काफी कम हैं। फिल्म ने 10.51 करोड़ और टोटल धमाल ने 9.85 करोड़ कमाए थे।

    बहुत बड़ी रिलीज़ और थंडरफुल शुरुआत को देखते हुए, फिल्म से सप्ताह के दिनों और 2019 के कुछ अच्छे नंबरों पर मंथन करने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन मामूली बजट और अपेक्षाकृत कम रिलीज़ के साथ तुलना करना वास्तव में इस सलमान स्टारर के लिए एक अवांछनीय उपलब्धि है।

    "भारत" ट्रेलर: सलमान खान की फिल्म करती है मनोरंजन के साथ साथ मजबूत कंटेंट का वादा

    यह कहने के बाद, अब सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हुई हैं कि फिल्म शेष सप्ताह के दिनों में कैसे लटकी रहती है और फिर दूसरे सप्ताहांत के दौरान उठती है।

    अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित, ‘भारत‘ 5 जून 2019 को रिलीज़ हुई और इसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और सोनाली कुलकर्णी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    जवानी हमारी जानेमन थी: सलमान खान ने साझा किया "भारत" का दूसरा पोस्टर

    यह कोरियन फिल्म “एन ओड टू माय फादर” का आधिकारिक रीमेक है। बॉलीवुड फिल्म में एक सामान्य व्यक्ति के जीवन के माध्यम से ‘भारत‘ के इतिहास को दर्शाया गया है।

    यह भी पढ़ें: विक्की कौशल प्रेम और दिल टूटने के गीत की शूटिंग के लिए करेंगे शिमला की यात्रा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *