दा इंडियन वायर » मनोरंजन » बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन: सलमान खान, अली अब्बास जफर, कैटरीना कैफ की ‘भारत’ ईद पर बहुत अच्छी शुरुआत करने के लिए तैयार
मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन: सलमान खान, अली अब्बास जफर, कैटरीना कैफ की ‘भारत’ ईद पर बहुत अच्छी शुरुआत करने के लिए तैयार

bharat box office prediction

आखिरकार वह दिन आ गया है जब सलमान खान की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म, रिलीज़ के लिए तैयार है। ईद रिलीज़ के साथ ही साथ फिल्म काफी बड़ी है।

सलमान खान का नाम ईद का पर्याय है और इस दिन ‘भारत‘ भी रिलीज़ हो। हां, उनकी अंतिम ईद रिलीज ‘रेस 3’ दूरी तय नहीं कर सकी, लेकिन फिर भी इसने कम से कम अच्छी शुरुआत की। इससे पहले कि, ट्यूबलाइट,  निश्चित रूप से सभी छोरों से निराश हासिल हुई। हालांकि, यह उम्मीद की जाती है कि ‘भारत’ बहुत बड़ा होगा और उसके कई कारण हैं।

सबसे पहले और फिल्म सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर के संयोजन को वापस लाती है। दोनों ने मिलकर ‘टाइगर ज़िंदा है’ और ‘सुल्तान’ के रूप में दो 300 करोड़ क्लब की फिल्में दीं।

अली अब्बास ज़फ़र कमर्शियल समझते हैं और इसी तरह उन्होंने अब तक अपनी फ़िल्में बनाईं और सलमान ख़ान को प्रस्तुत किया है। ‘भारत’ जिस तरह के विषय पर चर्चा कर रहे हैं, एक और लुभावने मनोरंजन के लिए इंतजार कर रहा है।

इसके अलावा, जितने बड़े पैमाने पर फिल्म का प्रचार हो रहा है, यह फिल्म भी उतनी ही बड़ी है। कैटरीना कैफ के साथ, फिल्म में विश्वसनीयता बढ़ाई गई क्योंकि एक प्रमुख फिल्म में दो सुपरस्टार हैं जो बड़े पैमाने पर और साथ ही वर्ग तत्वों को एक साथ लाते हैं।

इसके अलावा, ईद का कारक बहुत बड़ा है। श्रोता थोड़ी देर के लिए सलमान खान की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं और हालांकि ‘भारत’ ‘सुल्तान’ या ‘टाइगर ज़िंदा है’ जैसी नहीं है। यह भावनात्मक जुड़ाव कारक के कारण ‘बजरंगी भाईजान’ मोड में आ सकती है।

फिल्म 4000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज़ हो रही है और इसका मतलब है कि यह भारत और केवल भारत ही होगा जो दर्शकों के लिए सभी जगह उपलब्ध होगा।

हां, बुधवार को चल रहे विश्व कप टूर्नामेंट में क्रिकेट मैच है, जो संग्रह को प्रभावित करेगा। हालांकि ईद की छुट्टी से इसकी भरपाई होनी चाहिए। इसका मतलब यह है कि हालांकि बुधवार को रिकॉर्ड संख्या की उम्मीद नहीं है, 35 करोड़ के आसपास के संग्रह कार्ड पर हैं।

यदि 30 करोड़ नंगे न्यूनतम अपेक्षाएं हैं, तो यह फिल्म के लिए बोनस जोड़ा जाएगा यदि संख्या 40 करोड़ के निशान की ओर बढ़ने का प्रबंधन करती है।

यह भी पढ़ें: स्ट्रीट डांसर 3 डी के लिए ‘मुकाबला’ के बाद गुरु रंधावा का ‘लाहौर’ भी किया जाएगा रिक्रिएट

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!