Mon. Apr 15th, 2024
    street dancer 3D song lauhaur

    वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को रेमो डिसूजा की आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी‘ के साथ फिर से आग लगाने के लिए प्रशंसक उत्सुक हैं।

    कथित तौर पर फिल्म भारत में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी डांस फिल्मों में से एक है जो पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रही है और निर्माता नियमित रूप से फिल्म से बीटीएस की तस्वीरों और वीडियो के साथ दर्शकों का इलाज कर रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/ByMUdbkBHzf/

    हालांकि यह पहले से ही ज्ञात है कि 90के दशक का लोकप्रिय गीत ‘मुक्काला मुकाबला’ (1994) फिल्म के निर्माताओं द्वारा रीमेक किया जाएगा, पिंकविला की एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गुरु रंधावा का पंजाबी गीत ‘लाहौर’ भी ‘स्ट्रीट डांसर 3डी‘ में बनाया जाएगा।

    समाचार पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “फिल्म में 12 गीतों की संख्या होगी, जिनमें से लगभग 3-4 हिट पंजाबी गीतों के मनोरंजन हैं। यह देखते हुए कि फिल्म में भारत और पाकिस्तान के नर्तकियों के बीच एक दिलचस्प मुकाबला होगा। लाहौर को मनोरंजन के लिए गाने में से एक के रूप में तय किया गया था।”

    कथित तौर पर, ट्रैक का रीक्रिएटेड वर्जन सचिन-जिगर द्वारा बनाया जा रहा है।

    जैसा कि पहले बताया गया था, प्रभुदेवा ने 1994 की तमिल फिल्म कधलान से लोकप्रिय नृत्य संख्या ‘मुक्काला मुक्काबाला’ को फिर से बनाया है।

    मुख्य सितारों वरुण और श्रद्धा को भारतीय पॉप किंग- प्रभुदेवा के साथ गाने के रीमेक में देखा जाएगा। मुंबई मिरर ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “यह दुबई में चल रहे शेड्यूल के दौरान प्रभुदेवा के साथ एक मिनट के एकल प्रदर्शन के लिए केंद्र के मंच पर ले जाने के दौरान शूट किया गया था, एक ही बार में मुश्किल चालों को सहजता से दोहराते हुए।”

    यह भी पढ़ें: ‘भारत’ नाम परिवर्तन विवाद: सलमान खान स्टारर के लिए हाईकोर्ट ने दिया यह फैसला

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *