दा इंडियन वायर » मनोरंजन » बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 13: बधाई हो ने कमाए 89.35 करोड़
मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 13: बधाई हो ने कमाए 89.35 करोड़

बधाई हो

आयुष्मान ख़ुराना के लिए यह वर्ष कामयाबी से भरा रहा है उनकी फ़िल्म ने 89 करोड़ कमा लिए हैं और जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। 

आयुष्मान ख़ुराना और सनाया मल्होत्रा की फ़िल्म ‘बधाई हो’ का बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन ज़ारी है। फ़िल्म के दो हफ्ते पूरे हो गए हैं और सिनेमाहालों में अभी भी भीड़ कम नहीं हुयी है। फ़िल्म सुपरहिट हो चुकी है। आयुष्मान खुराना की यह इस साल की दूसरी हिट फ़िल्म है।

फ़िल्म बधाई हो अर्जुन कपूर की फ़िल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के साथ रिलीज़ हुयी थी। ‘नमस्ते इंग्लैंड’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुह गिर पड़ी पर ‘बधाई हो’ मज़बूत साबित हुई।

फ़िल्म ने पहले 3 दिनों में 18 करोड़ की कमाई की थी और इसका अच्छा प्रदर्शन अभी भी ज़ारी है। इस सोमवार को फ़िल्म का कलेक्शन 2.50 करोड़ और मंगलवार को भी 2.50 करोड़ रहा और इसके साथ फ़िल्म का कुल कलेक्शन 89.35 करोड़ हो गया है। ऐसा लग रहा है कि जल्द ही यह फ़िल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

बधाई हो से पहले आयुष्मान खुराना की फ़िल्म ‘अन्धाधुन’ आई थी। यह फ़िल्म ‘वेनोम के साथ रिलीज़ हुई थी और इस फ़िल्म ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था। फ़िल्म बधाई हो में आयुष्मान और सनाया मल्होत्रा के अलावा गजराज राव और नीना गुप्ता भी हैं। नीना गुप्ता का यह किरदार पहले तब्बू को दिया गया था पर तब्बू ने इसके लिए मना कर दिया था और उन्होंने खुद ही नीना का नाम सुझाया था।

फ़िल्म दर्शकों तथा फ़िल्म समीक्षकों दोनों के द्वारा ही पसंद की जा रही है। इसकी सफलता से फ़िल्म के निर्देशक और कलाकार बहुत ख़ुश नज़र आ रहे है।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!