Tue. May 28th, 2024
    बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बताया कि क्यों गठबंधन का प्रधानमंत्री एक साल भी सत्ता में नहीं टिक पाएगा

    विपक्षियों के गठबंधन पर हमला बोलते हुए, बिहार के उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने रविवार को कहा कि अगर 25-30 सीट वाली पार्टी का नेता प्रधानमंत्री बन गया तो सरकार एक साल भी नहीं टिक पाएगी।

    वे हाल ही में हुई, पश्चिम बंगाल की ‘यूनाइटेड इंडिया रैली’ के सन्दर्भ में बात कर रहे थे जिसमे सभी भाजपा-विरोधी दल शामिल हुए थे।

    हावड़ा जिला में, एक पार्टी रैली को सम्बोधित करते हुए, मोदी ने कहा-“कौन बनेगा प्रधानमंत्री? क्या वे मायावती होंगी या अखिलेश यादव या लालू प्रसाद या ममता बनर्जी? सरकार एक साल भी नहीं टिक पाएगी अगर 25-30 सीट वाली पार्टी का नेता प्रधानमंत्री बन गया तो।”

    पश्चिम बंगाल में मौजूदा राजनीतिक हिंसा और कानून व्यवस्था को घेरते हुए, मोदी ने कहा कि पिछले साल, पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसक घटनाओं ने बिहार में लालू के युग के जंगल राज की याद दिलादी।

    उनके मुताबिक, “बंगाल में, पंचायत चुनाव के दौरान 100 से ज्यादा लोग मारे गए। तृणमूल शासन के अन्दर हुई अराजकला ने हमें बिहार में लालू प्रसाद और राजद के जंगल राज की याद दिलादी।”

    इसके विपरीत, सुशील मोदी ने हाल के चुनावों में बिहार में कहा-“चोटों को छोड़ दें, एक भी बूथ पर कब्जा नहीं किया गया।”

    उन्होंने इलज़ाम लगाया कि तृणमूल कांग्रेस लोक सभा चुनाव में बैलट पेपर सिस्टम चाहती है ताकी चुनावों में धांधली कर सकें।

    उन्होंने कहा-“तृणमूल ईवीएम को हटाकर, बैलट पेपर को फिर लाना चाहती है ताकी वे लोक सभा और विधानसभा में धांधली कर सकें, जैसे उन्होंने बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान किया था।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *