Thu. Dec 1st, 2022
    बिग बॉस 13: सिद्धार्थ, पारस और माहिरा ने साधा मधुरिमा पर निशाना, बुलाया उन्हें 'बेवकूफ'

    कप्तानी हमेशा ‘बिग बॉस 13‘ के घर में नए ड्रामा और मसाला लेकर आई है। इस बार भी कुछ अलग नहीं होने जा रहा है, क्योंकि कप्तानी के लिए बोली लगाने वाले घरवाले एक-दूसरे के खिलाफ मुंह खोलते नजर आएंगे। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शहनाज गिल की कप्तानी का समय अब खत्म होने वाला है और घर के लिए नए कप्तान चुने जाने की जरूरत है। नवीनतम में, बिग बॉस ने लक्जरी बजट और कप्तानी के कार्य को रद्द कर दिया क्योंकि घरवाले एक-दूसरे के साथ बेहद आक्रामक हो गए थे।

    अब, निर्माताओं द्वारा जारी किए गए नवीनतम प्रोमो में, हम बिग बॉस को यह घोषणा करते हुए देखेंगे कि मधुरिमा तुली, जो पिछले कार्य की संचालक थी, केवल तभी नई कप्तान बन सकती है जब अन्य सभी प्रतियोगी उनके लिए एकजुट होकर वोटिंग करें। हालाँकि, ऐसा लगता है कि कप्तानी की राह मधु के लिए आसान नहीं होने वाली है क्योंकि लगभग पूरा घर उनके खिलाफ खड़ा होगा और कप्तान बनने के लिए अपना समर्थन देने से इनकार कर देगा।

    https://www.instagram.com/p/B62E_NsgeY9/?utm_source=ig_web_copy_link

    वीडियो में, हम देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला मधुरिमा तुली पर किसी भी कार्य में अपने दिमाग का उपयोग नहीं करने का आरोप लगा रहे हैं और इस तरह वह उन्हें अगले कप्तान के रूप में समर्थन नहीं देना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि एक कप्तान को अपने लिए सोचने में सक्षम होना चाहिए और निर्णय लेने के लिए स्मार्ट होना चाहिए। और उनके अनुसार मधुरिमा में यह क्षमता नहीं है। जिस पर, मधु जवाब देती है कि जब वह संचालक थी, तब भी सिड खुश नहीं थे। सिड इससे सहमत होते है और कहते है कि वह तब भी पूरी तरह से गलत थी।

    बाद में पारस छाबड़ा भी बातचीत में कूद पड़े और मधु पर चिल्लाने लगे। वह बताते है कि वह एक अच्छी संचालक नहीं थी और अपने कर्तव्यों को सही तरीके से पूरा नहीं करती थी। बाद में, माहिरा शर्मा ने भी इसी राय को आवाज़ दी और कहा “आप पहले जाग जाइये, फिर कप्तान बनिए।” इस सब के दौरान, शहनाज़ गिल को मुस्कुराते हुए देखा गया जब सभी मधुरिमा के साथ लड़ रहे थे। मधु अकेले रह गयी लेकिन खुद का बचाव करती रही।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *