Wed. Feb 28th, 2024
    बरखा बिष्ट सेनगुप्ता ने किया शो 'चन्द्रगुप्त मौर्या' में प्रवेश, एतिहासिक शो करके हैं उत्साहित

    टीवी की मशहूर अभिनेत्री बरखा बिष्ट सेनगुप्ता को टीवी शो ‘चन्द्रगुप्त मौर्या‘ में तारिणी का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है। ये अभिनेत्री का पहला ऐतिहासिक शो है और वह इस शैली का अनुभव करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

    हाल ही में शो में 5 साल का लीप आया है। बरखा इस शो में धनानंद (सौरभ राज जैन) की लंबे समय से खोई हुई प्रेमिका की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

    barkha

    IANS से बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा-“मैं ‘चन्द्रगुप्त मौर्या’ का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूँ क्योंकि ये मेरा पहला ऐतिहासिक शो होगा। मैं सिद्धार्थ को काफी लम्बे समय से जानती हूँ और वह काफी अच्छा काम कर रहे हैं, खासतौर पर ऐतिहासिक और पौराणिक शो में। मुझे कभी उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला।”

    “जब मुझे तारिणी की भूमिका निभाने का मौका मिला, जो धनानंद की प्रेम रुचि है, तो मैं काफी रोमांचित हो गयी थी। मेरे किरदार की जटिलता ने मुझे आकर्षित किया, और यह एक उन मुख्य कारणों में से एक है जिसके कारण मैंने इस शो को चुना।”

    barkha 2

    अभिनेत्री को टीवी शो ‘प्यार के दो नाम: एक राधा, एक श्याम’ और ‘डोली सजा के’ के लिए जाना जाता है। उन्हें अपने आखिरी टीवी शो ‘नामकरण’ के लिए बहुत सराहना मिली थी और उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था। फिर उन्होंने ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन का किरदार भी निभाया था। हालांकि, फाइनल फिल्म में उनके किरदार को काट दिया गया था।
    वह इन दिनों यूट्यूब चैनल ‘हॉट’ के वीडियोस में भी नज़र आती हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *