चन्द्रगुप्त मौर्या: अदिति सांवल कर रही हैं फैज़ल खान के विपरीत शो से डेब्यू

0
चन्द्रगुप्त मौर्या: अदिति सांवल कर रही हैं फैज़ल खान के विपरीत शो से डेब्यू
bitcoin trading

एतिहासिक टीवी शो ‘चन्द्रगुप्त मौर्या‘ में पांच साल का लीप आ गया है। और चन्द्रगुप्त मौर्या का किरदार निभाने वाले कार्तिकेय मालवीय की जगह अब फैज़ल खान ने ले ली है। और इस दिलचस्प खबर ट्विस्ट के मध्य एक और खबर ये आ रही है कि फैज़ल के साथ साथ शो में एक नयी एंट्री भी होने वाली है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार, थिएटर और विज्ञापनों का चहरा अदिति सांवल भी शो में फैज़ल के विपरीत नज़र आएँगी। इस शो से आदित्य टीवी की दुनिया में डेब्यू कर रही हैं। प्रणाली गोघरे की जगह दुर्धरा के किरदार में अब अदिति दिखाई देंगी। दुर्धरा मगध की राजकुमारी और धना नंदा की बहन होती हैं।

Related image

Related image

अदिति ने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा-“मैं ‘चंद्रगुप्त मौर्या’ जैसे भव्य शो के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ, जिसे सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्मित किया जा रहा है, जो ऐतिहासिक और पौराणिक शैली में अपनी विशेषज्ञता के लिए जाने जाते हैं। मेरे किरदार के बारे में रोमांचक बात यह है कि यह बहुस्तरीय है।”

“मैंने थिएटर और एक-दो विज्ञापन फिल्में की हैं, लेकिन एक पूरे ऐतिहासिक शो को करना? मैंने कभी उसे आते नहीं देखा। मुझे खुशी है कि मेरे लिए सीखने की पर्याप्त गुंजाइश है क्योंकि शो में महिलाओं के पास मजबूत किरदार हैं और उनके पुरुष समकक्षों की तरह महत्वपूर्ण हैं। मैं काम पर सीखने के लिए उत्सुक हूँ।”

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here