Sun. Apr 21st, 2024
    फैज़ल खान ने साझा की चन्द्रगुप्त मौर्या के अवतार में अपनी पहली तस्वीर

    महाराणा अवतार जैसा ऐतिहासिक किरदार निभाने के बाद, अभिनेता-डांसर फैज़ल खान जल्द एक और ऐतिहासिक किरदार से दर्शको का दिल जीतने आ रहे हैं। अभिनेता शो ‘चन्द्रगुप्त मौर्या’ में बड़े हुए चन्द्रगुप्त मौर्या के अवतार में नज़र आयेंगे। अभिनेता ने कुछ समय के लिए टीवी से ब्रेक लिया था लेकिन इस शो से वह वापसी कर रहे हैं।

    हाल ही में, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने नए अवतार की तस्वीर साझा की है। तस्वीर में फैज़ल काफी दमदार और अलग दिखाई दे रहे हैं। उनके इस नए लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है।

    chandragupta maurya

    शो में 5 साल का लीप आने के बाद, फैज़ल ने बाल कलाकार कार्तिके मालविय की जगह ले ली है। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए, फैज़ल ने कहा-“मैंने फिक्शन शो से ब्रेक लिया हुआ था क्योंकि मैं अब बच्चा नहीं रहा और ना ही इतना बड़ा हुआ है हूँ कि बड़े वाले किरदार निभा लूँ।”

    “हालांकि, इस किरदार और इसकी उम्र के साथ, हर चीज़ सही बैठ गयी है। मैं महाराणा प्रताप निभाने के बाद, चन्द्रगुप्त मौर्या निभाने के लिए उत्साहित हूँ क्योंकि दोनों किरदार अलग हैं। जबकि पहले मैंने छोटे महाराणा प्रताप का किरदार निभाया था, नए शो में मैं बड़े हुए चन्द्रगुप्त मौर्या का किरदार निभा रहा हूँ।”

    https://youtu.be/whD7cR4wYGw

    अन्य एतिहासिक शो करने पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा-“भारतीय इतिहास इतना समृद्ध और विविध है कि मुझे नहीं लगता कि मैं कुछ भी दोहरा रहा हूँ। बल्कि, टेलीविजन पर सबसे बड़े शो- ऐतिहासिक और पौराणिक शैलियों से संबंधित हैं। तो, भव्यता का हिस्सा क्यों नहीं बनूँ? मैं कुछ भी लेना पसंद करूंगा जो मुझे चुनौती देता है, भले ही वह एक डेली सोप हो। मेरे लिए, माध्यम और शैली इतना महत्वपूर्ण नहीं है जितना किरदार और उसका सफ़र है।”

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *