दा इंडियन वायर » मनोरंजन » फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा जल्द बनने जा रहे हैं फिल्म “द बैकस्टेज” से निर्माता
मनोरंजन

फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा जल्द बनने जा रहे हैं फिल्म “द बैकस्टेज” से निर्माता

फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा जल्द बनने जा रहे हैं फिल्म "द बैकस्टेज" से निर्माता

जब भी बात फैशन डिज़ाइनर की आती है तो सबसे पहले नाम मनीष मल्होत्रा का आता है। उन्हें 1995 में आई सुपरहिट फिल्म ‘रंगीला’ में उर्मिला मातोंडकर के कपडे डिज़ाइन करने के लिए लोकप्रियता मिली थी और तबसे लेकर अब तक, वह कई प्रसिद्ध फिल्मो का हिस्सा रह चुके हैं। और उनकी कामयाबी की सूची इतनी बड़ी है कि उनके श्रेय में 100 फिल्में आती हैं। लेकिन इतना ही नहीं, मनीष अपना खुद का फैशन लेबल भी चलाते हैं।

और अब मनीष ने एक और जिम्मेदारी भी ले ली है। वह जल्द फिल्म “द बैकस्टेज” के लिए निर्माता भी बनने जा रहे हैं।

manish

खबरों के अनुसार, फिल्म को कई क्षेत्रीय भाषाओँ में बनाया जाएगा। हालांकि, इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है कि क्या इसे हिंदी में भी बनाया जाएगा या नहीं। लेकिन जो लोग मनीष के साथ काम कर रहे हैं, वह फिल्म को हिंदी में बनाने के लिए भी उत्सुक हैं। फिल्म उन सभी चीज़ो के बारे में होगी जो एक फैशन शो के दौरान पर्दे के पीछे होता है।

और इससे पहले, निर्देशक मधुर भंडारकर भी इसी थीम पर फिल्म ‘फैशन’ बना चुके हैं। फिल्म में तीन मॉडल के सफर के बारे में दिखाया गया था जिनके किरदार प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और मुघ्दा गोडसे ने निभाए थे।

ऐसा पता चला है कि शीर्षक “द बैकस्टेज” को डिज़ाइनर की टीम द्वारा मराठी, तमिल, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और तेलगु में रजिस्टर कराया गया है। फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी।

इस दौरान, मनीष ने आखिरी बार अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कलंक’ में कपड़े डिज़ाइन किये थे। करण जौहर द्वारा निर्मित पीरियड-ड्रामा फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर ने अहम किरदार निभाया था।

kalank

फिल्म में पहले माधुरी की जगह दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी नज़र आने वाली थी। मनीष ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे सेट पर उन्हें बार बार श्रीदेवी की याद आती रहती थी।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!