दा इंडियन वायर » मनोरंजन » फिल्म ‘ट्यूब लाइट’ हुई 100 करोड़ क्लब में शामिल
मनोरंजन समाचार

फिल्म ‘ट्यूब लाइट’ हुई 100 करोड़ क्लब में शामिल

ट्यूब लाइट
सलमान खान की फिल्म 'ट्यूब लाइट' बहुत ही धीमी शुरुआत के बावजूद अंततः 100 करोड़ कमाने वाली फिल्मो के क्लब में शामिल हो चुकी है।

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूब लाइट’ बहुत ही धीमी शुरुआत के बावजूद अंततः 100 करोड़ कमाने वाली फिल्मो के क्लब में शामिल हो चुकी है। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म बाकी सलमान खान की फिल्मो की तरह दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आयी। ईद के मौके पर रिलीज़ हुई इस फिल्म से सभी को एक अच्छे परिणाम की तमना थी ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कुछ नहीं कर पायी। वीकेंड पर सिर्फ 62 करोड़ कमाने वाली फिल्म ने 5 दिनों में 100 करोड़ की कमाई कर ली है।

बता दें की सलमान खान की पुरानी फिल्मो जैसे ‘सुल्तान’ व ‘बजरंगी भाईजान’ आदि ने सिर्फ तीन दिनों में 100 करोड़ की कमाई कर ली थी। ऐसे में फिल्म ‘ट्यूब लाइट’ की ओपनिंग काफी धीमी रही। फिल्म 5500 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज़ होने के बावजूद खासा कमाल नहीं दिखा पायी।

सलमान खान

पीवीआर के कर्मचारियों से पूछ्तात के दौरान बताया गया की फिल्म के कई शो कैंसल कर दिए गए हैं। बचे हुए शो में भी दर्शक नहीं आ रहे हैं। ऐसे में सिनेमाघरों वालों के पास फिल्म को कैंसल करने के अलावा और कोई चारा नहीं है।

फिल्म ‘ट्यूब लाइट’ ने विश्व भर में अब तक 160 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में सलमान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ है जिसने 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!