Fri. May 24th, 2024
    प्रियंका चोपड़ा ने दिया हिना खान के पोस्ट का जवाब: आपने जो हासिल किया है, उस पर मुझे गर्व है

    हिना खान ने एक दिन पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ कुछ तसवीरें पोस्ट कर एक बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा था। हिना खुद पर गर्व महसूस करती हैं कि उन्हें न केवल कांन्स के रेड कारपेट पर चलने का मौका मिला, बल्कि प्रियंका जैसी ग्लोबल स्टार ने भी अपनी प्रतिभा का सम्मान किया और उन्हें अपनी पार्टी में बुलाया।

    हिना ने लिखा था-“एक विश्व स्टार की तरफ से अप्रत्याशित निमंत्रण। व्यक्तिगत रूप से, होश संभालने और खुद को आखिरकार तैयार करने के बाद, मैं फिर भी आउटसाइडर थी जब तक आप नहीं आई। आपने एक सेकंड के लिए भी मेरा हाथ नहीं छोड़ा और मुझे उन लोगो से परिचय कराया जिनसे शायद मैं शायद मिल ही नहीं पाती और मुझे ऐसा लगा जैसे मेरे छोटे से करियर की सारी उपलब्धियां फ़ास्ट फॉरवर्ड में चल रही हैं क्योंकि आपने उन सभी के सामने मुझे एक स्टार की तरह पेश किया।”

    https://www.instagram.com/p/BxqQDjuHAET/?utm_source=ig_web_copy_link

    हिना ने इस पोस्ट ने फैंस का ही नहीं, बल्कि पीसी का भी दिल जीत लिया है।

    उन्होंने आज इसका जवाब दिया है। उन्होंने लिखा-“इतने दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद हिना। आपसे मिलने और आपके साथ समय बिताने में बहुत अच्छा लगा। आपने जो हासिल किया है, उस पर मुझे गर्व है और भारतीय उद्योग में जो भी प्रतिभा है, उसे उजागर करने में मुझे खुशी मिली। शुभकामनाएं।”

    PRIYANKA COMMENT

    हिना की ये उपलब्धि बेहद कमाल की है जिन्होंने सभी बाधाओं को पार कर, कांन्स में भारतीय टेलीविज़न का प्रतिनिधित्व किया। वह अपनी फिल्म ‘लाइन्स’ के लिए वहा गयी जो कारगिल युद्ध की प्रष्ठभूमि पर आधारित है। वहा से लौटने के बाद, हिना फिर विक्रम भट्ट की फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *