दा इंडियन वायर » राजनीति » प्रकाश राज के लोक सभा चुनाव लड़ने के फैसले से खुश हैं कमल हसन, दी दोस्त को राजनीतिक सफ़र के लिए शुभकामनाएं
मनोरंजन राजनीति

प्रकाश राज के लोक सभा चुनाव लड़ने के फैसले से खुश हैं कमल हसन, दी दोस्त को राजनीतिक सफ़र के लिए शुभकामनाएं

प्रकाश राज के लोक सभा चुनाव लड़ने के फैसले से खुश हैं कमल हसन

अभिनेता प्रकाश राज ने राजनीती में आने का मन बना लिया है। उन्होंने शनिवार को एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में बेंगलुरु केन्द्रीय निर्वाचन क्षेत्र से आगामी लोक सभा चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। उनके इस फैसले पर कई लोगों ने खासकर कई अभिनेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दी। और ऐसे ही हाल ही में, एक अनुभवी अभिनेता बने राजनेता कमल हसन ने ट्विटर के माध्यम से अपने दोस्त को बधाई दी है।

हसन जिन्होंने कुछ समय पहले अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी-‘मक्कल निधि मायम’, तमिल नाडू से शुरू की थी, उन्होंने राज को उनके शुरू होने वाले राजनीतिक सफ़र के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

‘आम आदमी पार्टी’ के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी ट्विटर के माध्यम से प्रकाश राज का राजनीती में स्वागत किया।

इससे पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी राजनीती में आने की घोषणा की थी।

राज ने नए साल के मौके पर ये घोषणा की थी कि वे इस साल होने वाले आम चुनाव लड़ने वाले है मगर उन्होंने ये नहीं बताया था कि वे किस निर्वाचित क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

राज भले ही राजनीती में कदम अब रख रहे हो मगर वे सक्रीय शुरू से ही थे। उन्हें ‘भारतीय जानता पार्टी’ के खिलाफ विरोध जताने के लिए भी जाना जाता है। खासकर, जब उनकी दोस्त और सामाजिक कार्यकर्त्ता गौरी लंकेश की हत्या हो गयी थी तो उन्होंने कई बार हिन्दू कार्यकर्ताओं के खिलाफ भाषण दिए थे।

2019 के लोक सभा चुनाव इस साल अप्रैल या मई से शुरू होंगे।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!