दा इंडियन वायर » राजनीति » अभिनेता प्रकाश राज लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर उतरेंगे चुनाव में
राजनीति समाचार

अभिनेता प्रकाश राज लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर उतरेंगे चुनाव में

prakash raj

दक्षिण के मशहूर अभिनेता और सिंघम फिल्म के जरिये बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने घोषणा किया है कि वो आगामी लोकसभा चुनाव में बतौर निर्दलीय उम्मीदवार हिस्सा लेंगे।

मंगलवार को अपने चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि अभी सीट तय नहीं है लेकिन ये तय है कि वो आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

हाल के वर्षों में रजनीकांत और कमल हासन के बाद प्रकाश राज तीसरे बड़े अभिनेता है जिन्होंने राजनीति में कदम रखा है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “सभी को नए साल की मुबारकबाद. नई शुरुआत…और जिम्मेदारियां…आपके समर्थन से मैं आगामी लोकसभा चुनाव निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ूंगा। संसदीय क्षेत्र के संबंध में जानकारी जल्दी ही जायेगी … संसद में अब की बार जनता की सरकार। ”

प्रकाश राज अपने भाजपा विरोधी बयानों के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद उन्होंने मुखर विरोध किया था और कई मुद्दों पर भाजपा की कटु आलोचना की थी।

उन्होंने ये आरोप लगा कर सनसनी मचा दी थी कि प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना के बाद बॉलीवुड ने उन्हें काम देना बंद कर दिया है। वांटेड, भाग मिल्खा भाग और सिंघम जैसी फिल्मो में नज़र आ चुके प्रकाश राज ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भी भाजपा के खिलाफ अभियान चलाया था।

अप्रैल-मई 2019 में देश में 17वीं लोकसभा चुनाव के चुनाव होंगे।

About the author

आदर्श कुमार

आदर्श कुमार ने इंजीनियरिंग की पढाई की है। राजनीति में रूचि होने के कारण उन्होंने इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़ कर पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखने का फैसला किया। उन्होंने कई वेबसाइट पर स्वतंत्र लेखक के रूप में काम किया है। द इन्डियन वायर पर वो राजनीति से जुड़े मुद्दों पर लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!