पेट्टा और विश्वासम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: घरेलू बाज़ार पर अजीत तो अंतराष्ट्रीय बाज़ार पर भारी हैं रजनीकांत

पेट्टा, विश्वासम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, डे 1, रजनीकांत, थाला अजीत
स्रोत: ट्वीटर

बॉक्स ऑफिस की लड़ाई और तेज हो गई क्योंकि अजीत और रजनीकांत दोनों के ही प्रशंसक सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, ‘विश्वासम’ ने ‘पेट्टा’ की तुलना में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा पैसा कमाया है।दूसरी ओर, पेट्टा अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर हावी है।

चेन्नई में, जहाँ मल्टीप्लेक्स की पैठ बहुत बड़ी है, पेट्टा ने डे 1 पर बाज़ी मार ली है। फिल्म ने लगभग 1.10 करोड़ रुपये और विश्वासम ने 80 लाख रुपये की कमाई की है।

‘विश्वासम’ ने परिवार के साथ आए दर्शकों को प्रभावित किया है और ‘पेट्टा’ की तुलना में इसके पास अधिक स्क्रीन भी हैं इन्ही कारणों से फ़िल्म ‘पेट्टा’ के आगे है।

हालांकि, विदेशी बाजार पर सुपरस्टार रजनीकांत पर हावी हो रहे हैं।

सुपरस्टार रजनीकांत की नवीनतम फिल्म ‘पेट्टा'( Petta ) जो कार्तिक सु्बाराज के द्वारा निर्देशित की गई है निस्संदेह 2019 के सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक है। फ़िल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, सिमरन और विजय सेथुूपाथी  प्रमुख भूमिकाओं में।

रजनीकांत-स्टारर पेट्टा’ दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फ़िल्म आज ही सिनेमाघरों में आई है।

फिल्म  की कहानी रजनीकांत के किरदार काली के इर्द-गिर्द बुनी गई है जो हॉस्टल वार्डन है। फिल्म में, एक दिलचस्प मोड़ तब आता है जब काली का रास्ता खूंखार बदमाशों के एक समूह के नज़दीक से होकर जाता है।

वहीं दूसरी तरफ दक्षिण भारतीय फ़िल्म समीक्षक रमेश बाला ने ‘विस्वासम’ फ़िल्म को 4 सितारे देते हुए कहा कि, “एक शब्द की समीक्षा, ब्लाकबस्टर।”

सुरेन्द्र एम् के ने लिखा है कि, “विस्वासम सम्पूर्ण रूप से सभी का मनोरंजन करने वाली फ़िल्म है। यह फैन्स और परिवार के साथ आने वाले दर्शकों को जरूर संतोष देगी।

फ़िल्म भावनाएं, एक्शन आदि का अच्छा रूप है। पर्याप्त रूप से मनोरंजक फ़िल्म।”

आपने इनदोनों में से कौन सी फिल देखी? कमेंट करें और हमें बताएं

यह भी पढ़ें: नरेन्द्र मोदी बायोपिक के पीछे नहीं है कोई पोलिटिकल एजेंडा: निर्माता संदीप एस सिंह

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here