Tue. Dec 6th, 2022
    परेश रावल: नरेंद्र मोदी एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन पर आप चार-पांच फिल्में बना सकते हैं

    जबसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी‘ का पोस्टर लांच हुआ है, तबसे काफी लोगों ने निराशा जताई है और यहाँ तक कि मजाक बनाया है विवेक ओबेरॉय को इतनी महत्वपूर्ण और चर्चित फिल्म के लिए क्यों चुना गया। मगर सबसे ज्यादा अगर किसी को दुःख हुआ है तो वो है बॉलीवुड के अनुभवी अभिनेता परेश रावल

    उन्होंने एक बार कहा था कि उनके अलावा मोदी का किरदार कोई निभा ही नहीं सकता और दिलचस्प बात ये है की वे अभी तक इसी बात पर अड़े हुए हैं। हाल ही में उन्होंने यह भी कहा “मैं अभी भी यही कहूंगा कि मेरे अलावा कोई और मोदी को नहीं निभा सकता। मैं किरदार के साथ पूर्ण न्याय कर सकता हूँ। हालांकि ये एक स्वतंत्र देश है और विवेक भी इस किरदार को निभा सकते हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूँ।” इससे उनकी इस रोले को निभाने की चाहत साफ़ नज़र आ रही है।

    उन्होंने आगे कहा-“जो मैं उस फिल्म के साथ कर सकता हूँ, वो कोई और नहीं कर सकता। जिसे जो करना है करने दो। हम भी जल्द आ रहे हैं।” इससे यह संभावना है की परेश रावल नरेन्द्र मोदी को लेकर एक ओर फिल्म भी बना सकते हैं।

    सोमवार वाले दिन, विवेक ओबेरॉय की फिल्म का पोस्टर लांच हुआ था, इसपर रावल ने कहा-“नरेंद्र मोदी एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन पर आप चार-पांच फिल्में बना सकते हैं। तो क्यों नहीं?”

    मोदी पर बन रही अपनी फिल्म पर उन्होंने कहा-“हम फ़िलहाल स्क्रिप्टिंग का काम कर रहे हैं। क्योंकि हम इसे बड़े पैमाने पर बनाना चाहते हैं इसलिए इसमें वक़्त लगेगा। मेरी फिल्म चुनाव के बाद ही बननी शुरू होगी।”

    इस दौरान, रावल बहुत जल्द फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक‘ में पूर्व खुफिया अधिकारी अजीत डोभाल की भूमिका में नज़र आएंगे जिन्होंने 2016 में उरी के सर्जिकल स्ट्राइक की निगरानी की थी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *