Fri. Apr 19th, 2024
    नीना गुप्ता

    अभिनेत्री नीना गुप्ता रोहित शेट्टी की आगामी पुलिस-ड्रामा ‘सूर्यवंशी‘ में शामिल हो गई हैं और वह अक्षय कुमार की मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

    “बधाई हो” और “मुल्क” जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों के साथ एक रोल पर रहीं नीना को एक बड़ी व्यावसायिक फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला है जो उन्हें व्यापक दर्शकों से रूबरू कराएगी।

    उन्होंने कहा कि, “मुझे अच्छा लग रहा है और मैं मुख्य रूप से बहुत उत्साहित हूं क्योंकि इस तरह के बड़े वाणिज्यिक सिनेमा को बहुत सारे लोग देखते हैं। प्रत्येक अभिनेता अधिक लोगों द्वारा देखा जाना चाहता है और अधिक लोगों द्वारा सराहा जाना चाहता है।”रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म "सूर्यवंशी" होगी 90 के दशक में सेट

    ऐसी खबरें थीं कि हालांकि वह अक्षय की मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी, लेकिन उनकी भूमिका विशिष्ट नहीं होगी।

    हालांकि, अभिनेत्री ने अपनी भूमिका पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

    उन्होंने कहा है कि, “मैंने खुद को इस पर कड़ी मेहनत करने के लिए कहा है क्योंकि बहुत सारे लोग इसे देखने जा रहे हैं। मैं इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने जा रही हूं।”

    कैटरिना कैफ इन सूर्यवंशी
    स्रोत: ट्विटर

    इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं और दिलचस्प बात यह है कि फिल्म सलमान खान की इंशाल्लाह से टकराएगी।

    ऐसी खबरें थी कि सलमान ने अक्षय को फ़ोन कर ये सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि क्लैश न हो, बॉलीवुड हंगामा ने बताया कि ये खबर गलत है। सूत्र ने बताया कि दोनों सुपरस्टार के बीच कुछ दिनों में कोई बातचीत नहीं हुई है।

    न ही सलमान ऐसे हैं कि वह किसी को कॉल कर अपनी रिलीज़ डेट बदल दे जबतक वह उनके करीबी दोस्त न हो या या कोई कैटरीना जैसा उनका प्यारा होगा जो उन्हें डेट बदलने के लिए अनुरोध करेंगी।नीना गुप्ता लेकर आ रही हैं 1998 के मशहूर टीवी शो 'सांस' का सीक्वल

    सूत्र के मुताबिक, “हर कोई जानता है कि ईद सलमान का पर्याय है। सलमान ने कहा है कि वह पहले ‘दबंग 3’ पर काम करना शुरू कर देंगे और फिर संजय की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जो कि ईद पर रिलीज़ होगी, इसलिए उनके बारे में यह खबर कि वह अचानक क्लैश से पीछे हट रहे हैं, थोड़ी अजीब लग रही है और इन्सान सोच रहा है कि खबर कहा से आ रही है और क्यों? सलमान स्पष्ट हैं कि उनकी अगली दो बड़ी फ़िल्में ‘दबंग 3’ दिसंबर में क्रिसमस पर रिलीज़ होगी और ‘सूत्र के मुताबिक, “हर कोई जानता है कि ईद सलमान का पर्याय है।”

    यह भी पढ़ें: ‘लाल सिंह चड्ढा’ वर्सेज ‘कृष 4’: आमिर खान और ऋतिक रोशन की होगी क्रिसमस 2020 पर बॉक्स ऑफिस टक्कर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *