Wed. May 29th, 2024

    अभिनेत्री नियति जोशी और मोहसिन खान शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में माँ-बेटे का किरदार निभाते हैं। अभिनेत्री वास्तविक ज़िन्दगी में मोहसिन से उम्र में ज्यादा बड़ी नहीं हैं। नियति को ऑन-स्क्रीन उनकी माँ बनने पर कोई दिक्कत नहीं है।

    हाल ही में, नियति ने अपनी और मोहसिन की बहुत पुरानी तस्वीर साझा की। दोनों ने 10 साल पहले एक प्रिंट एड के लिए शूट किया गया था और जबसे एक-दूसरे को जानते हैं। और तबसे लेकर अब, दोनों को फिर एक शो में काम करने का मौका मिला है।

    yeh-rishta-kya-kehlata-hai-co-stars-mohsin-khan-and-niyati-joshi-bond-on-sets

    मोहसिन ने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर भी साझा की थी। फैंस दोनों को देखकर आश्चर्यचकित हो गए क्योंकि दोनों इस तस्वीर में पहचान में ही नहीं आ रहे। नियति कई टीवी शो का हिस्सा बन चुकी हैं और मोहसिन ने भी इस शो से लोकप्रियता हासिल करने से पहले कुछ शो में काम किया था।

    niyati-mohsin

    मोहसिन इस शो में कार्तिक गोयनका का किरदार निभाते हैं। शो उनकी और उनकी पत्नी नायरा (शिवांगी जोशी) की ज़िन्दगी के इर्द-गिर्द घूमता है। शो में फ़िलहाल एक दिलचस्प मोड़ चल रहा है जब दोनों पति-पत्नी के बीच ईगो को लेकर लड़ाई हो जाएगी। नायरा जो व्यापार में शामिल हो गयी हैं, वह कार्तिक से बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं।

    MOHSIN-SHIVANGI-2

    भले ही कार्तिक कितना भी नायरा से प्यार करते हो लेकिन उनके द्वारा अपनी पेशेवर हार को वह स्वीकार नहीं कर पाएंगे। नियति शो में कार्तिक की सौतेली माँ स्वर्णा का किरदार निभाती हैं। उन्होंने शो में पारुल चौहान को रिप्लेस किया है जिन्होंने दादी का किरदार निभाने से मना करने के बाद शो छोड़ दिया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *