Tue. Jun 18th, 2024
    नियति जोशी: मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूँ कि दर्शक "यह रिश्ता..." में नयी स्वर्णा को कैसी प्रतिक्रिया देंगे

    टीवी अभिनेत्री नियति जोशी जिन्होंने शो “यह रिश्ता क्या कहलाता है” में पारुल चौहान को रिप्लेस कर स्वर्णा का किरदार अपना लिया है, उन्होंने शो में ग्रैंड एंट्री कर ली है। उन्होंने कुछ दिन पहले ही शूटिंग शुरू की है और सेट पर मिले स्वागत के वह बेहद खुश हैं।

    उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया-“मुझे शो की शूटिंग शुरू किये चार दिन हुए हैं और सेट पर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मुझे ‘यह रिश्ता…’ के सेट पर बहुत ही गर्मजोशी से स्वागत मिला और मेरे सह-कलाकार काम करने के लिए बहुत अच्छे हैं। मेरे शीती जोग से बहुत अच्छी बन रही है क्योंकि वह टीवी इंडस्ट्री में मेरी करीबी दोस्त में से एक हैं। हम एक-दूसरे को 10 साल से जानते हैं। हमने साथ में ‘बेटियां’ पर काम किया था और अच्छा सम्बन्ध साझा करते हैं। मैं बाकि अभिनेताओं के साथ भी अच्छे से घुल-मिल रही हूँ। शो के सेट पर काम करना मजेदार है।”

    niyati

    यह पूछे जाने पर कि क्या वह शो में खुद को देखने के लिए उत्सुक हैं, अभिनेत्री ने खुलासा किया-“हां, मैं बहुत उत्सुक हूँ। सौभाग्य से, मैंने आज जल्दी पैकअप कर लिया है इसलिए मैं घर जा रही हूँ और अपनी एंट्री देखूंगी। कल मेरे लिए एक दिलचस्प दिन होगा क्योंकि मैं अपने प्रशंसक की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करुँगी। मैं यह जानने के लिए उत्सुक हूँ कि दर्शक नयी स्वर्णा को कैसी प्रतिक्रिया देंगे।”

    शो में फ़िलहाल काफी हाई वोल्टेज ड्रामा चल रही है जिसमे सचिन त्यागी के किरदार मनीष गोयनका को दिल का दौरा पड़ जाता है। इस प्लाट के साथ नियति शो में प्रवेश करती है जो शो में मनीष की पत्नी स्वर्णा का किरदार निभा रही हैं।

    इससे पहले ये किरदार मशहूर अभिनेत्री पारुल चौहान निभाती थी, हालांकि उन्होंने उम्रदराज़ न दिखने के कारण शो छोड़ दिया था।

    खबर की पुष्टि करते हुए उन्होंने प्रकाशन को बताया कि वह अपने करियर के इतने शुरूआती चरण में दादी का किरदार निभाने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्हें लगता है कि वह किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाएंगी। उन्होंने शो के निर्माता रंजन शाही से बात की और वह उनकी चिंता समझ गए।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *