Sat. Jul 13th, 2024

    सभी का अपने किरदार स्वर्णा से दिल जीतने के बाद, मशहूर टीवी अभिनेत्री पारुल चौहान ने हमेशा के लिए टीवी शो “यह रिश्ता क्या कहलाता है” छोड़ दिया है। पारुल स्क्रीन पर दादी का किरदार नहीं निभाना चाहती थी। टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए, उन्होंने बताया कि वह अपने करियर के इतने शुरूआती चरण में दादी का किरदार निभाने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्हें लगता है कि वह किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाएंगी। उन्होंने शो के निर्माता रंजन शाही से बात की और वह उनकी चिंता समझ गए।

    अब उनकी जगह एक और मशहूर टीवी अभिनेत्री नियति जोशी लेने वाली हैं। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया-“ईमानदारी से, जब मुझे टीम से कॉल मिला तो शुरू में मुझे संदेह हुआ। इस उम्र में, दादी का किरदार निभाना मुश्किल है। लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि यह एक शानदार शो है, ऐसे शानदार निर्माताओं के साथ, जिन्होंने मुझे सर्वश्रेष्ठ देने का वादा किया। प्रस्ताव न लेना मूर्खता होती। मैं वास्तव में टीम से जुड़ने का इंतजार कर रही हूँ।”

    parul chauhan

    उन्होंने आगे कहा-“मैं व्यक्तिगत रूप से मानती हूँ कि दृष्टि से बाहर, दिमाग से बाहर टीवी इंडस्ट्री के लिए काम करता है। जब मैं एपिसोड कर रही थी, तो वापस आना मुश्किल था। मैं धन्य महसूस करती हूँ कि निर्माताओं ने भूमिका के लिए मेरे बारे में सोचा। यह सब भाग्य है, मुझे लगता है।”

    कई हिंदी और मराठी फिल्मो में काम करने के अलावा, नियति को टीवी शो ‘कुमकुम’ और ‘सात फेरे’ में काम करने के लिए बहुत लोकप्रियता मिली। ऐसे में ये यकीन करना मुश्किल नहीं होगा कि निर्माताओं ने उन्हें ही स्वर्णा के किरदार के लिए क्यों चुना।

    नियति जोशी

    टीवी शो “यह रिश्ता क्या कहलाता है” में स्वर्णा का शुरू से ही काफी मजबूत किरदार रहा है। वह शो में मुख्य किरदार नाइरा की सास का किरदार है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *