हर मत संविधान की सर्वोच्चता के लिए है: पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट का दिया अमिताभ बच्चन ने जवाब

0
हर मत संविधान की सर्वोच्चता के लिए है: पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट का दिया अमिताभ बच्चन ने जवाब
bitcoin trading

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कई सावर्जनिक हस्तियों को व्यक्तिगत ट्वीट कर उन्हें देश के नौजवानो के बीच आने वाले लोक सभा चुनाव में मतदान जागरूकता फ़ैलाने का आग्रह किया है। इतने सारे दिग्गजों में, भारतीय सिनेमा के कुछ दिग्गज भी शामिल थे जिन्हे पीएम मोदी ने उन्ही की फिल्मों के अंदाज़ में आग्रह किया।

उन्होंने एक ट्वीट अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान और करण जौहर को भी किया था और उन्हें लिखा-“अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान और करण जौहर से आग्रह कर रहा हूँ वह रचनात्मक तरीके से आगामी चुनावों में उच्च मतदान जागरूकता और भागीदारी सुनिश्चित करें। क्योंकि, ये सब अपने लोकतंत्र से प्यार करने के बारे में है (और उसे मजबूत करने के बारे में)।”

उनके इस ट्वीट का कई सितारों ने जवाब दिया जैसे करण जौहर, अक्षय कुमार, आमिर खान, एआर रहमान मगर सीनियर बच्चन के जवाब ने सभी का दिल जीत लिया।

उन्होंने लिखा-“आदरणीय नरेंद्र मोदी जी। 90 करोड़ मतदाता, 543 विजेता। हर मत संविधान की सर्वोच्चता के लिए है। संविधान लोकतंत्र की पवित्र पुस्तक है। 900 मीटर के लगभग 60 करोड़ मतदाता, 35 वर्ष से कम के। युवा बीते हुए कल नहीं, आने वाले कल के बारे में पूछते हैं। आने वाले कल के लिए मतदान करें।”

फिल्मों की बात की जाये तो, अमिताभ हाल ही में सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ में दिखाई दिए थे। सुजोय घोष निर्देशित फिल्म में तापसी पन्नू, अमृता सिंह और टोनी ल्यूक भी नज़र आये थे। फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है।

बिग बी इस साल अयान मुख़र्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नज़र आयेंगे। इस साइंस-फिक्शन फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन, मौनी रॉय और सौरव गुर्जर भी दिखाई देंगे। फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हो रही है। कुछ दिनों पहले फिल्म का लोगो रिलीज़ हुआ था जिसे देखकर दर्शकों ने पहले ही अंदाज़ा लगा लिया था कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। यहाँ देखिये-

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here