Thu. Dec 1st, 2022
    पीएम नरेंद्र मोदी: निर्माता एस संदीप सिंह ने बताया जावेद अख्तर और समीर अंजान को श्रेय देने का कारण

    जावेद अख्तर और समीर अंजान द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी बायोपिक “पीएम नरेंद्र मोदी” में गीतकारों के रूप में श्रेय दिए जाने पर निराशा व्यक्त करने के एक दिन बाद, फिल्म के निर्माता एस संदीप सिंह ने सारी उलझन दूर की है।

    सिंह ने एक आधिकारिक बयान में कहा-“टी-सीरीज़ के हमारी फ़िल्म के आधिकारिक संगीत भागीदार होने के कारण, हमने ‘1947: अर्थ’ से गीत ‘ईश्वर अल्लाह’ और फ़िल्म ‘दस’ से गीत ‘सुनो गौर से दुनिया वालो’ लिया है, इसलिए हमने गीतकारों जावेद साहब और समीर जी को उचित श्रेय दिया है।”

    फ़र्स्टपोस्ट को दिए एक इंटरव्यू में, सिंह ने पुष्टि की कि टीम ने ‘ईश्वर अल्लाह’ के गीत के साथ न्याय किया है और लोग चौंक जाएंगे क्योंकि उनमें से बहुतों ने इसे नहीं सुना है। उन्होंने कहा-“मुझे लगता है कि इसमें जावेद साब द्वारा लिखे गए बेहतरीन बोल में से एक हैं।”

    https://www.instagram.com/p/BvInWddHcnp/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BsVVOldHaA4/?utm_source=ig_web_copy_link

    “पीएम नरेंद्र मोदी” में शीर्षक भूमिका में विवेक ओबेरॉय नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा राजेंद्र गुप्ता, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, बोमन ईरानी, दर्शन कुमार और यतिन कारेकर भी सहायक भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

    फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है, जो पहले ‘मैरी कॉम’, ‘सरबजीत’ और ‘भूमि’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इसमें शुरू की दोनों फिल्में बायोपिक हैं।

    फिल्म घोषणा के वक़्त से ही सुर्खियाँ बटोर रही है। दो दिन पहले फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ था जिसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कई लोगों ने टिपण्णी की कि विवेक एक प्रतिशत भी पीएम मोदी की तरह नहीं लग रहे हैं और इसलिए वह फिल्म के लिए बिलकुल भी फिट नहीं हैं। देखिये, फिल्म का ट्रेलर-

    https://youtu.be/X6sjQG6lp8s

    बहुप्रतीक्षित फिल्म इस साल 5 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर, उसकी टक्कर जॉन अब्राहम, जैकी श्रॉफ और मौनी रॉय अभिनीत फिल्म ‘रॉ-रोमियो अकबर वॉल्टर‘ के साथ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *