Mon. Jun 17th, 2024
    नामिक पॉल हुए 'कवच 2' के एक महिना होने पर उत्साहित, साथ ही किया अफवाहों को शांत

    कवच महाशिवरात्रि‘ दर्शकों के सामने अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और सभी को नामिक पॉल (namik paul) और दीपिका सिंह की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पसंद आ रही है। एकता कपूर का एक और अलौकिक थ्रिलर शो अच्छा चल रहा है और देखते ही देखते, शो को प्रसारित हुए एक महीना भी हो गया। लगता है कि फैंस की तरह नामिक भी बहुत उत्साहित हैं और इसलिए उन्होंने अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जहाँ उन्होंने शो से जुड़ी अफवाहों पर भी जवाब दिया।

    उन्होंने लिखा, “क्या वास्तव में ‘कवच’ को प्रसारित हुए एक महीना हो गया है? समय उड़ता जा रहा है और हम काम करना जारी रख रहे हैं। इन जैसे कुछ सुखद क्षण, लेकिन इनकी आदत मत डालो, क्योंकि ट्विस्ट और टर्न ज्यादा पीछे नहीं हैं। व्यक्तिगत रूप से बोलू तो, आपकी सभी टिप्पणियों और प्रतिक्रियाओं को फिर से पढ़के वास्तव में अच्छा लग रहा है, इसलिए उन्हें आने दीजिये। प्रत्येक शनिवार रविवार को कलर्स पर रात 8 बजे मिलते हैं। उम्मीद है इससे वो छोटा विद्रोह शांत हो जाएगा जो कल रात ट्विटर पर उठ गया था।”

    https://www.instagram.com/p/By7a16YBeQa/?utm_source=ig_web_copy_link

    अलौकिक शो को फिर से चुनने के बारे में, अभिनेता ने पिंकविला को बताया, “मैं एक ही भूमिका नहीं निभाना चाहता था, भले ही मैं एक रोमांटिक शो करूं क्योंकि जैसा मैं बना हूं, मुझे उस लड़के के रूप में कास्ट किया जा सकता है जो लड़की से प्यार करता है और वह यह कह नहीं सकता, आप जानते हैं कि ये अपने आप में ही टाइपकास्ट है, एक शांत लड़का जो गुस्से में है, ‘प्राइड और प्रेजुडिस’ से डार्सी की तरह।”
    “बहुत सारी चीजें सोचने के लिए हैं और एक किरदार के रूप में, मुझे लगता है कि यह मेरी पिछली दोनों भूमिकाओं से बहुत अलग है और चूंकि लोग शैली को पसंद कर रहे हैं, तो क्या होता है आप कहानी को देखते हैं। यदि आप इसे एक अलौकिक शो के रूप में देखते हैं तो हाँ यह सामान्य हो जाता है लेकिन यदि आप कहानी देखते हैं, तो यह काफी अलग है और एकता कपूर और बालाजी को पता है कि कंटेंट जैसे बनाया जाता है। मैं इसे अपने दृष्टिकोण से देखता हूं, मैं बस यही कहूंगा।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *