Mon. Jul 22nd, 2024
    Akshay-Kumar

    बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को पंजाबी धार्मिक ग्रंथों के अपमान के मामले में 3 साल पुराने केस में कई पंजाबी सेलिब्रिटीज ने समर्थन किया है। इनमें से कपिल शर्मा, बादशाह, गिप्पी ग्रेवाल और गुरु रंधावा मुख्य हैं।

    स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (एस आई टी ) के इस तीन साल पुराने मामले में दुबारा तलब किए जाने पर तमाम कलाकार अक्षय कुमार के साथ खड़े हो गए हैं।

    रैप कलाकार बादशाह ने लिखा है कि ,” पाजी आप पंजाबियों का अभिमान हो। हम आपसे प्यार करते हैं और आपके साथ खड़े हैं।

    हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने लिखा है कि ,” अक्षय कुमार पाजी हम आपका विश्वास करते हैं और भारतीय सिनेमा में आपके योगदान को हम भूल नहीं सकते हैं। आप हमारे देश को और भी अच्छा बनाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। कृपया अफवाहों पर ध्यान न दें।

    जस्टिस रणजीत सिंह कमीशन की एक रिपोर्ट के अनुसार पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर और गुरमीत राम रहीम की मुलाक़ात अक्षय कुमार के मुंबई फ्लैट पर ही हुई थी।

    अक्षय कुमार ने इससे इनकार करते हुए कहा कि ,”मुझे सोशल मीडिया के ज़रिए यह बात पता चली है कि गुरमीत राम रहीम कुछ दिनों के लिए मेरे इलाके में रहें हैं पर हम दोनों कभी-भी एक रास्ते से गुज़रे भी नहीं।

    बीते सालों में मैंने अपनी फ़िल्मों के ज़रिए पंजाबी संस्कृति और सिख धर्म का मान बढ़ाने के लिए मन से काम किया है। सिंह इज किंग’ ‘केसरी’ जैसी फ़िल्में इसका उदाहरण हैं। मुझे पंजाबी होने पर गर्व है और सिख धर्म में गहरी आस्था है।

    मैं कभी भी कोई ऐसा कदम नहीं उठा सकता जिससे मेरे सिख भाई-बहनों की भावनाओं को ठेस पहुंचे। उनके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान और प्यार है।”

    यह भी पढ़ें : बिग बॉस: इस हफ़्ते श्रीसंत और दीपिका काकर में से कौन होगा घर से बाहर?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *