Thu. Oct 6th, 2022
    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने ‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’ के साथ तीन फ़िल्में करने का समझौता किया है। पहली फ़िल्म है ‘मिशन मंगल’ जिसे आर बाल्की और जगन शक्ति बना रहे हैं। ‘मिशन मंगल’ की शूटिंग नवम्बर से शुरू होने की संभावना है।

    इस बारे में अक्षय कुमार ने कहा कि,”फॉक्स स्टार स्टूडियो को पार्टनर के रूप में पाकर मैं खुश हूँ। हम एक साथ इस फ़िल्म में एक ऐसा करना चाहते हैं जो हमें उत्साहित करने के साथ-साथ हमें सशक्त भी बनाए।”

    विजय सिंह जो फॉक्स स्टार के सी ई ओ हैं, ने कहा कि,” ‘जॉली एल एल बी 2’ में ‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’ और अक्षय कुमार ने मिलकर 2017 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक दी है। अक्षय कुमार के साथ तीन फिल्मों का समझौता कर के हम बहुत खुश हैं।”

    उन्होंने आगे कहा कि,”अक्षय कुमार सबसे ज्यादा सफल कलाकारों में से एक हैं। उनके पास स्क्रिफ्ट और दर्शकों की पसंद-नापसंद की अच्छी समझ है। राष्ट्रिय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता के साथ काम करने के लिए हम बहुत उत्साहित हैं।”

    ‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’ के ऑफिसर अमर भुताला ने कहा कि,”अक्षय के साथ जुड़ने से हम बहुत खुश हैं। इस समझौते के लिए हम बहुत दिन से कोशिश कर रह थे और आज हम बहुत खुश है कि अंततः यह समझौता हो गया है। अक्षय ने बहुत महत्वपूर्ण किरदार किए हैं जो न सिर्फ दर्शकों को पसंद आया है बल्कि समाज में बदलाव लाने के एक कदम के रूप में भी साबित हुआ है।

    हम अक्षय कुमार के साथ और भी ज्यादा रुचिकर और शक्तिशाली किरदारों का निर्माण करने के लिए उत्सुक हैं।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.