Fri. Mar 1st, 2024

    चार साल बाद अब हम अंततः प्रियंका चोपड़ा को एक बॉलीवुड फिल्म में देखने जा रहे हैं। ‘द स्काई इज पिंक‘ का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है और फिल्म की स्टारकास्ट कमाल की है। यह एक हल्की-फुल्की पारिवारिक फिल्म है लेकिन इसमें एक ट्विस्ट भी है।

    ट्रेलर में प्रियंका और फरहान एक शादीशुदा जोड़े के रूप में हैं और काफी खुश हैं। पर कहानी में नया मोड़ तब आता है जब उनकी बेटी को लंग की बिमारी हो जाती है और इस परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ता है। फिल्म में प्यार, मनोरंजन, भावनाएं सभी का एक अच्छा मेलजोल है।

    शोनाली बोस द्वारा निर्देशित ‘द स्काई इज पिंक’ की टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 2019 में भी प्रीमियर होने वाला है।

    फिल्म का ट्रेलर यहाँ देखें:

    अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म के सेट से कई तस्वीरें साझ की थीं और इसके साथ ही कल फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ हुआ है।

    प्रियंका चोपड़ा ने इन्स्टाग्राम पर यह घोषणा की है कि उनकी फिल्म टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने वाली इकलौती साउथ एशियाई फिल्म बन गई है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा- फरहान अख्तर स्टारर फिल्म मार्च में पूरी हुई थी और ज़ायरा को पीसी और टीम के साथ रैप अप पार्टी में हिस्सा लिया था।

    https://www.instagram.com/p/B2JS9j1n3rv/

    जबकि उसने एक विस्तृत फेसबुक पोस्ट में बताया कि क्यों वह अब उद्योग का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी, उसने अपने आखिरी फिल्म के निर्माताओं से भी अनुरोध किया कि वह अपने फैसले का समर्थन करें और फिल्म का प्रचार करते समय उन्हें शामिल न करें।

    द स्काई इज पिंक का पहला पोस्टर
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    कल प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म के शूट से एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह और फरहान अख्तर एक-दूसरे को हग करते बैठे नज़र आ रहे हैं और एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

    https://www.instagram.com/p/B2GuMZrnYHF/

    जून में प्रियंका ने यह घोषणा की थी कि फिल्म की शूटिंग समाप्त हो चुकी है। उन्होंने रैप अप पार्टी की कुछ तस्वीरें भी साझा की थी।

    यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर सुन लग गया था रणबीर कपूर को सदमा, कल आ रहे हैं ठीक होकर घर वापस

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *