Mon. Nov 28th, 2022
    द बिग बुल: अभिषेक बच्चन ने साझा किया फिल्म से एक रोमांचक पोस्टर

    अभिषेक बच्चन, जो अनुराग कश्यप की 2018 की रिलीज़ ‘मनमर्जियां’ के बाद से ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हो गए थे, अब 2020 में स्वैग से वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेता इस साल तीन बैक टू बैक रिलीज़ देंगे। और जबकि यह उनके प्रशंसकों के लिए खुशी का एक बड़ा कारण है, जूनियर बच्चन ने नए साल पर अपने प्रशंसकों को एक खास तौफा दिया है। उन्होंने आज सुबह अपनी फिल्म ‘द बिग बुल’ का एक पोस्टर साझा किया है जिसमे वह काफी रोमांचक लग रहे हैं।

    पोस्टर में अभिषेक ने अपने चेहरे पर एक उंगली रखी हुई है। उनकी उंगलियों में कई छल्ले और आँखों पर चश्मा लगा हुआ है। सघन पोस्टर में एक शक्तिशाली व्यक्ति की कहानी के प्रमुख अंश दिए गए हैं। दिलचस्प बात यह है कि ‘द बिग बुल’ का पोस्टर एक टैगलाइन के साथ आया है जिसमें लिखा था, “वह आदमी जिसने भारत को सपने बेचे।” वास्तव में, यह पोस्टर और टैगलाइन आपको लियोनार्डो डिकैप्रियो की 2013 की हॉलीवुड रिलीज ‘द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट’ की याद दिला देगा।

    https://www.instagram.com/p/B6zqDdypykP/?utm_source=ig_web_copy_link

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘द बिग बुल’ को भारतीय स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित बताया जाता है, जो कई वित्तीय अपराधों के लिए जाने जाते हैं और 1992 के भारत के सबसे बड़े शेयर बाजार घोटाले में भी शामिल थे। जाहिर तौर पर, अभिषेक का चरित्र हर्षद मेहता से मिलता जुलता है जिन्हें अपने समय के दौरान भी ‘बिग बुल’ के रूप में जाना जाता था। ‘द बिग बुल’ को कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित किया जाएगा और बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इसका निर्माण कर रहे हैं। फिल्म में इलियाना डिक्रूज़ भी दिखाई देंगी।

    दिलचस्प बात यह है कि ‘द बिग बुल’ के अलावा, अभिषेक बच्चन राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर और फातिमा सना शेख के साथ अनुराग बासु निर्देशित ‘लूडो’ में भी दिखाई देंगे। इसके अलावा, वह शाहरुख खान के प्रोडक्शन ‘बॉब बिस्वास’ में भी नजर आएंगे, जिसमें अभिषेक शीर्षक भूमिका निभा रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B2gV-YyJaRo/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *