Thu. Jul 25th, 2024
    कहाँ हम कहाँ तुम: दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर के शो में दिखेगी टीवी की दुनिया की सच्चाई

    भारतीय टीवी इंडस्ट्री भले कितनी बड़ी और सफल क्यों न हो लेकिन किसी को नहीं पता कि कैमरा के पीछे क्या होता है। जबकि बॉलीवुड में निर्देशक मधुर भंडारकर ने अपनी कई फिल्मो- ‘पेज 3’, ‘फैशन’ और ‘हीरोइन’ के जरिये बॉलीवुड की चमक धमक के पीछ की काली सच्चाई बताई है, निर्माता-निर्देशक संदीप सिकंद जल्द टीवी दुनिया की सच्चाई लेकर आ रहे हैं टीवी शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम‘ के साथ।

    शो का पहला प्रोमो हाल ही में रिलीज़ हुआ था जिसमे बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान ने शो के मुख्य किरदारों का परिचय दिया था। शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया-“दीपिका शो में एक टीवी अभिनेत्री का किरदार निभाती नजर आएंगी। शो में कई घटनाएं वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित होंगी जो निश्चित रूप से सही हैं क्योंकि संदीप न केवल एक अभिनेता हैं, बल्कि एक निर्माता और रचनात्मक निर्देशक के रूप में वे अभिनेताओं से घिरे हुए हैं और टीवी अभिनेता द्वारा उनके जीवन में आने वाली चुनौतियों को जानते हैं।”

    प्रोमो देखने में काफी अच्छा लग रहा है और सैफ की मौजूदगी से इसमें और चार चाँद लग गए हैं। उन्होंने बहुत ही प्यारे तरीके से एक टीवी अभिनेत्री सोनाक्षी और एक सर्जन रोहित की प्रेम-कहानी के बारे में बताया हैं। उन्होंने बताया कि जिनके दिल एक हैं, क्या उनकी दुनिया भी एक हो पाएगी।

    शो में दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर अहम किरदार निभा रहे हैं। साथ ही, सहायक किरदार के रूप में बिग बॉस 12 फेम रोमिल चौधरी और यह है मोहब्बतें फेम अभिषेक मलिक भी नज़र आयेंगे। दिलचस्प बात ये है कि ‘बिग बॉस 12’ में दीपिका ने भी हिस्सा लिया था और वह विजेता बनकर बाहर निकली थी। शो में रोमिल और दीपिका की कभी नहीं बनी, ऐसे में शो में दोनों का रिश्ता देखना दिलचस्प होगा।

    शो स्टार प्लस पर अगले महीने से प्रसारित होगा और ये शो ‘कृष्णा चली लन्दन‘ की जगह आएगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *