Fri. May 24th, 2024
    दीपिका कक्क्ड़

    टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ बहुत जल्द स्टार प्लस के शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम‘ में नज़र आने वाली हैं। अभिनेत्री कुछ वक़्त के लिए काल्पनिक शो से दूर थी और कुछ महीने पहले रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ की ट्रॉफी भी उठाई थी, लेकिन अभिनेत्री जल्द डेली सोप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। शो के अभी तक दो प्रोमो रिलीज़ हो चुके हैं जिस पर दर्शक अपना बहुत प्यार लुटा रहे है।

    संदीप सिकंद द्वारा निर्मित शो में करण वी ग्रोवर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। शो में दोनों प्रेमी बनते हैं जिनके दिल तो एक होते हैं लेकिन दुनिया अलग होती है। जहाँ करण एक सर्जन रोहित का किरदार निभा रहे हैं, वही दीपिका वास्तविक जीवन की तरह शो में भी एक टीवी अभिनेत्री सोनाक्षी का किरदार अदा कर रही हैं। प्रोमो में बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान दोनों का परिचय करवाते हैं।

    हाल ही में दिए इंटरव्यू में, दीपिका ने खुलासा किया कि क्यों उन्होंने इस किरदार के लिए तुरंत ही हां कह दिया। उनके मुताबिक, “वह (सोनाक्षी) मुझसे उसी पल क्लिक हो गयी जिस पल संदीप ने मुझे नरेशन दिया। सोनाक्षी से जुड़ना आसान था चूँकि मैं खुद एक टीवी अभिनेत्री हूँ और मैंने दूसरी बार सोचे बिना ही हामी भर दी। बेशक, मुझे बहुत सारा वजन कम करना पड़ा था क्योंकि सोनाक्षी को फिट और फ्रेश दिखना था।”

    हाल ही में रिलीज़ हुए प्रोमो में, सोनाक्षी और रोहित डेट पर एक-दूसरे को बेहतर जानने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, वह ऐसा कर नहीं पाते हैं क्योंकि कभी कोई फैन सोनाक्षी का ऑटोग्राफ लेने के लिए आ जाता है तो कभी रोहित को ऑफिस से फ़ोन आ जाता है। फिर अंत में सैफ आकर दर्शको से सवाल करते हैं कि क्या कभी सोनाक्षी और रोहित एक-दूसरे से प्यार कर पाएंगे।

    शो में बिग बॉस 12 फेम रोमिल चौधरी और अभिषेक मलिक भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। शो 17 जून से टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित होगा।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *