Wed. Feb 1st, 2023
    राखी सावंत दीपक कलाल

    विवादों से घिरी रहने वाली राखी सावंत ने अब एक नया ड्रामा शुरू किया है। मामला यह है कि राखी सावंत ने अपनी शादी का एक कार्ड पोस्ट किया है जिसके अनुसार वह इंडिया गोट टैलेंट 8 (India got talent) में आए और सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब पोस्ट करते नज़र आने वाले, दीपक कलाल से शादी कर रहीं हैं।

    शादी के इस निमंत्रण पत्र के अनुसार यह जोड़ा 31 दिसम्बर को लोस एंजेलेस में शादी करने वाला है। निमंत्रण पत्र में लिखा है कि, “पुरे परिवार के साथ दीपक और राखी सावंत की शादी। दो प्यार भरे दिल एक साथ जुड़ रहे हैं और एक दुसरे से हमेशा प्यार करते रहने का वादा करते हैं।”

    https://www.instagram.com/p/Bqt5jxFheHZ/

    https://www.instagram.com/p/BqsIQztAwaD/

    दीपक ने भी यही निमंत्रण पत्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये भी पोस्ट किया है। अब यह शादी सच है या मज़ाक यह राखी और दीपक ही जानते हैं। इंडियनएक्सप्रेसडॉटकॉम (indianexpress.com) नामक वेबसाइट को दी गए अपने एक साक्षात्कार में राखी ने अपनी शादी की खबर को सच बताया और कहा है कि, “यह बात सच है कि मैं शादी करने जा रही हूँ। फ़िल्म जगत में सब शादी कर रहे हैं और मुझे लगता है कि अब मुझे भी शादी कर लेनी चाहिए।

    दीपक ने इंडिया गोट टैलेंट के सेट पर मेरे सामने शादी का प्रस्ताव रखा था और मैंने हाँ कहने का निर्णय लिया है। अभी हमने बस तारीख़ तय की है और उसकी तैयारियां करना हम शुरू करने वाले हैं।”

    राखी अपनी शादी में करण जौहर और शाहरुख़ खान जैसी बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों को भी बुलाने वाली हैं। अब दाल में काला यह है कि न तो राखी और न ही दीपक कलाल इस शादी को लेकर गंभीर नज़र आ रहे हैं।

    दोनों ही इस शादी का मज़ाक उड़ाते हुए बेतुके विडियो और तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। राखी सावंत ने अपने निमंत्रण पत्र में भी शीर्षक के रूप में कई लाफिंग इमोजी (laughing emoji) डाली है। दीपक कलाल ने अपनी और राखी की विर्जिनिटी टेस्ट की रिपोर्ट भी शेयर की है और उसका भी मज़ाक गंदे लहजों में उड़ाया है।

    राखी सावंत के फैन्स और दोस्त भी इस मामले का मज़ाकिया विडियो शेयर कर रहे हैं। और सभी पोस्ट में दोनों एक दुसरे के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते नज़र आ रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BqucPCHhAW_/

    https://www.instagram.com/p/BqurYRyBLdM/

    https://www.instagram.com/p/BqvWqfRhIUh/

    https://www.instagram.com/p/BqwP2gpB4n6/

    https://www.instagram.com/p/BquUXAfByzy/

    एक विडियो को शेयर करते हुए राखी ने लिखा है कि शादी के बाद वह और दीपक बिग बॉस 13, नच बलिये और झलक दिखलाजा में जाएंगे। राखी को लगता है कि दोनों इन कार्यक्रमों में जीत सकते हैं।

    यह भी पढ़ें: 2.0 बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन और रिव्यु : हॉलीवुड फ़िल्मों से भी बड़ी है 2.0, रजनीकांत हैं सबके बाप

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    2 thoughts on “दीपक कलाल और राखी सावंत की आपत्तिजनक शादी: करण जौहर और शाहरुख़ होंगे मेहमान?”
      1. धन्यवाद। आपकी और प्रतिक्रियाओं का इंतज़ार रहेगा।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *