‘ऐस ऑफ़ स्पेस’ विजेता दिव्या अग्रवाल ने एन्जॉय की वरुण सूद के साथ डिनर डेट, देखे तस्वीर

'ऐस ऑफ़ स्पेस' विजेता दिव्या अग्रवाल ने एन्जॉय की वरुण सूद के साथ डिनर डेट, देखे तस्वीर
bitcoin trading

टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों एक जोड़ी है जो अपनी क्यूटनेस से सभी को प्रभावित कर रही है और वो जोड़ी है दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद भी, दोनों बीती रत एक डिनर डेट के लिए गए। वरुण और दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर डेट की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किये थे।

वीडियो में, दिव्या वरुण के लिए अपने प्यार का इजहार कर रही हैं और बता रही हैं कि वह उन्हें खास महसूस करवाते हैं। उन्होंने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-“तुम मेरे आस-पास की चीजों को खास बनाने में कभी असफल नहीं होते, भले ही एक वास्तविक कैजुअल डेट हो, लेकिन मैं कल रात से इसके लिए उत्सुक थी। हाँ, तुम मुझे ऐसे ही उत्साहित करते हो। मैं तुमसे प्यार करती हूँ।”

varun-divya

दोनों ने विकास गुप्ता के रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ़ स्पेस’ में भाग लिया था जहाँ दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। बिना कोई देरी किये, वरुण ने नेशनल टेलेविज़न पर दिव्या को प्रोपोज़ कर दिया। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे और बहुत अच्छा संबंध साझा करते हैं। दोनों अक्सर प्यार भरी तसवीरें, उससे भी ज्यादा प्यार भरे कैप्शन के साथ डालते रहते हैं। दोनों ख़ुशी ख़ुशी अपनी ज़िन्दगी साथ में जी रहे हैं।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में, दिव्या ने वरुण के साथ अपने रिश्ते को कबूल किया और कहा-“वरुण और मैं एक रियलिटी शो के लिए साथ नहीं आये हैं। यह किसी भी तरह की सार्वजनिक नौटंकी नहीं है। मैं बाहर की दुनिया से ही उन्हें जानती थी लेकिन शो में उनके साथ रहने के बाद मुझे उनके साथ एकजुटता का अहसास हुआ।”

divya-varun

“घर के अंदर की दबाव की स्थितियों ने हमें एहसास कराया कि हम एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते। हम दोस्त थे और फिर रिश्ता बदल गया। मुझे लगता है कि प्यार में होना सबसे अच्छा एहसास है और हर लड़की को इसे महसूस करना चाहिए।”

आपको बता दें कि दिव्या पहले प्रियंक शर्मा को डेट कर रही थी जबकि वरुण बेनाफ्शा सूनावाला के साथ रिश्ते में थे। ‘बिग बॉस 11’ के घर में दोनों प्रियंक और बेनाफ्शा करीब आये जिससे चारो के रिश्ते में तनाव आ गया।

priyank-benafsha

वरुण और दिव्या ने अपने अपने पार्टनर से सारे रिश्ते नाते तोड़ दिए। इन दिनों, दोनों ‘रोडीज़ रियल हीरोज’ की होस्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here