Sun. Feb 5th, 2023
    दिव्यांका त्रिपाठी: मुझे पाकिस्तानी प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला है मगर आतंकवाद मुझे परेशान करता है

    मंगलवार सुबह को भारत और पाकिस्तान में भारतीय वायु सेना द्वारा किये हवाई हमले की खबर फ़ैल गयी। ये हमला पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेने के लिए किया गया था। कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिये भारतीय वायु सेना के इस कदम की सराहना की।

    उनमे से एक थी ‘यह है मोहब्बतें’ की अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी, जिन्होंने मंगलवार की सुबह एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-“आज एक अच्छी सुबह है। है ना?” उनके इस पोस्ट पर कई लोगों ने टिपण्णी की। एक फैन ने लिखा-“धन्यवाद दिव्यांका उस बयान को डिलीट करने के लिए क्योंकि पाकिस्तानी आतंकवादी नहीं हैं।”

    https://www.instagram.com/p/BuVRZXHh1-d/?utm_source=ig_web_copy_link

    कथित तौर पर, दिव्यांका ने पहले इस तस्वीर को अलग ढंग से कैप्शन दिया था। उनका बयान ‘आतंकवादी खुद आतंकित हो गए’ से संबधित था। मगर बाद में उन्होंने वह हटा दिया।

    फैन की उस टिपण्णी पर दिव्यांका ने भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह भारत और पाकिस्तान को एकजुट होते देखना चाहती हैं। उनके मुताबिक, “मैं सहमत हूँ। अगर आप मुझे जानते हैं, तो आप जानते होंगे कि मैं पाकिस्तानियों के खिलाफ नहीं हूँ। मुझे पाकिस्तानी प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला है और उन्हें समान रूप से प्यार करती हूँ। ‘आतंकवाद मुझे परेशान करता है’ मैं सचमुच कामना करती हूँ कि किसी दिन हम एकजुट हों। बहुत से लोग मेरी इस टिप्पणी को पसंद नहीं करेंगे। लेकिन हमें एक साथ खड़े देखना मेरी गहरी इच्छा है। आखिर हमारी भी यही उत्पत्ति है। कल्पना कीजिए कि हम तब क्या शक्ति होंगे?”

    करणवीर वोहरा, श्रुति सेठ, मोहित रैना, कपिल शर्मा, गौतम गुलाटी और करण टैकर जैसी कई अन्य टेलीविजन हस्तियों ने भी हवाई हमले पर अपनी राय सोशल मीडिया पर साझा की थी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *