Fri. Jun 21st, 2024
    delhi crime netflix trailer

    नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘दिल्ली क्राइम‘ का ट्रेलर आज रिलीज़ हुआ जिसके अनुसार, यह 2012 के दिल्ली गैंगरेप की यादों को फिर से जिंदा करेगा जिसने देश को हिलाकर रख दिया था। वेब शो में अपराध की जांच के काल्पनिक चित्रण को दिखाया जाएगा। पुलिस अधिकारी वर्तिका चतुर्वेदी जिसके नेतृत्व में जांच टीम थी, की भूमिका शेफाली शाह द्वारा निभाई जा रही है।

    ट्रेलर पुलिस की एक टीम के साथ शुरू होता है, जिसमें पुलिस को सड़क के किनारे बिना कपड़ों के एक बुरी तरह से घायल लड़की मिलती है, पुलिस को आशंका है कि उसके साथ गैंग रेप हुआ है। लड़की गहरी चोट और दर्द के बावजूद, पुलिस से कहती है कि वह उसके पिता को न बताए। जब शेफाली अपराध का सामना करती है, तो वह इसे “जघन्य” और “पागलपन” कहती है।

    सिनोप्सिस में लिखा है, “2012 में, एक जघन्य अपराध ने पूरे देश को नाराज कर दिया था। दिल्ली पुलिस की केस फाइलों के आधार पर, कहानी अपराध के अपराधियों का पता लगाने के लिए, जांच अधिकारी, वर्णिका चतुर्वेदी के अनौपचारिक दृढ़ संकल्प का अनुसरण करती है। इस बार, शिकार व्यक्तिगत है।”

    वेब शो ‘दिल्ली क्राइम’ इंडो-कैनेडियन फिल्म निर्माता रिची मेहता द्वारा लिखित और निर्देशित है। आदिल हुसैन, रसिका दुगल और राजेश तैलंग अभिनीत पहले सीज़न में जाँच की जटिलताओं का पता लगाया गया है और यह दिखाया गया है कि जाँच दल ने अपराधियों को कैसे न्याय दिलाया।

    इस शो का प्रीमियर सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में हुआ था और यह गोल्डन करावन और इवानहो पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। नेटफ्लिक्स पर 22 मार्च को पहला सीजन प्रीमियर होगा।

    ट्रेलर यहाँ देखें:

    यह भी पढ़ें: ‘मनमर्जियां’ के बाद एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म में साथ काम करेंगे अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *