Tue. Jul 23rd, 2024
    dabang 3 munna badnaam hua

    सलमान खान अपनी अगली फिल्म ‘दबंग 3‘ की शूटिंग के शेड्यूल में बेहद व्यस्त हैं। फिल्मांकन इस साल 1 अप्रैल से शुरू हुआ और तब से वे एक व्यस्त कार्यक्रम में हैं।

    जैसे ही मुंबई में दूसरा शेड्यूल शुरू हुआ और अभिनेता फिल्म को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। और अब हम सुनते हैं कि यह सलमान खान का फिल्म में एक डांस नंबर होगा और मलाइका अरोरा इस बार मुन्नी के रूप में वापस नहीं आएगी।

    पिछली फिल्मों में, मलाइका अरोरा के ‘मुन्नी बदनाम हुई’ और करीना के फेविकोल से’ सहित शानदार डांस नंबरों के साथ अभिनेत्रियों ने सलमान के साथ एक कैमियो किया है।

    लेकिन इस बार, इसमें सलमान खान होंगे, जो कथित तौर पर एक आइटम नंबर में फीचर करेंगे और गाने को ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ के रूप में फिर से बनाया जाएगा। दबंग के बाद मलाइका अरोड़ा के डांस नंबर पर हंगामा था और इस बार सलमान खान नए गाने के साथ अपनी डांसिंग का प्रदर्शन करेंगे।

    गीत परिवर्तन से गुज़रेगा और सलमान कथित तौर पर ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ के लिए तैयार हैं।

    ‘दबंग 3’, प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है। सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, किचा सुदीप और अरबाज खान की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने वाली है।

    सलमान खान फ़िलहाल महेश्वर में सोनाक्षी सिन्हा के साथ दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं और खैर, हमारे पास फिल्म के बारे में एक नई खबर है।

    रिपोर्ट्स के अनुसार यह कहा गया है कि सलमान के साथ फिल्म में एक नहीं बल्कि दो मुख्य अभिनेत्रियां होंगी। जहां सोनाक्षी फिल्म में रज्जो का किरदार निभाएंगी, वहीं एक और अभिनेत्री होगी जो सलमान के द्वारा निभाई गई टीनऐज की भूमिका में उनके साथ होगी।

    इस बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है और न ही इस विवरण की पुष्टि की गई है और इसके लुक से भी यह पता नहीं लग पाता है कि इसमें और कोई भी होगा।

    यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने पाकिस्तानी झंडे के साथ पोज़ दिया; एक आइटम सांग के लिए कर रही हैं शूट

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *