Mon. May 27th, 2024
    आयुष्मान खुराना और पत्नी ताहिरा कश्यप

    बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को इस सितम्बर, ब्रैस्ट कैंसर के संकेत मिले थे जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था। वे हॉस्पिटल में ही भर्ती थी। मगर गुरुवार को जब उन्होंने काम पे लौटने की खबर ट्विटर पे दी तो उनके पति आयुष्मान ने उनकी पिक रे-शेयर करते हुए लिखा – “सो प्राउड” (मुझे गर्व है)

    जब ताहिरा को अपने कैंसर की खबर मिली तो उन्होंने सोशल मीडिया पे एक पोस्ट डाला था जिसमे उन्होंने लिखा था कि अभी अभी उन्हें पता चला है कि उनके राइट ब्रैस्ट में डक्टल कार्सिनोमा इन सीटू है। ये 0 स्टेज कैंसर है जिसमे कैंसर सेल लगातार बढ़ते रहते हैं।

    https://www.instagram.com/p/BoBcZZ3BZuq/?utm_source=ig_web_copy_link

    आईएएनएस को इंटरव्यू देते वक़्त आयुष्मान ने कहा था- “मेरे पास लगातार फिल्मे थी, मेरा करियर एकदम जोरो पे था। मैं सोच रहा था कि ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है और फिर अचानक ये हो गया। तो ये लेवेलर(न्याय के लिए संघर्ष करने वाला) है। ज़िन्दगी एक लेवेलर है। ज़ाहिर है मै उसे अपना वक़्त दे रहा था। सुबह को मै अपनी फिल्मे प्रमोट करता और रात को उसके साथ हॉस्पिटल में रहता। ये आसान नहीं था।”

    आयुष्मान ने हाल ही में दो हिट फिल्मे दी हैं। पहली फिल्म अंधाधुन थी जिसमे उनके साथ राधिका आप्टे और तब्बू थी   और दूसरी फिल्म थी बधाई हो जिसमे सान्या मल्होत्रा ने उनका साथ दिया था। बधाई हो ने विश्वभर में अबतक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

    आयुष्मान ने इस करवाचौथ पे अपनी पत्नी के लिए व्रत भी रखा था और लिखा था-“तुम्हारे लिए व्रत रखना मजेदार है। ”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *