दा इंडियन वायर » मनोरंजन » तापसी पन्नू ने ‘बदला’ के 50 दिन पूरे होने पर कहा कि, “कैप्टन मार्वल से एवेंजर्स तक, हम बने रहे।”
मनोरंजन

तापसी पन्नू ने ‘बदला’ के 50 दिन पूरे होने पर कहा कि, “कैप्टन मार्वल से एवेंजर्स तक, हम बने रहे।”

Taapsee Pannu on ‘Badla’ completing 50 days: From 'Captain Marvel' to 'Avengers', we survived!

फ़िल्म निर्माता सुजॉय घोष की थ्रिलर ‘बदला‘, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिकाओं में हैं, बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। फिल्म ने न केवल कैश काउंटरों पर मोटी रकम बटोरी है बल्कि आलोचकों की प्रशंसा और प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों से अच्छी समीक्षा भी हासिल की।

फिल्म ने अब सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए हैं। इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए तापसी पन्नू ने गर्व और उपलब्धि की भावना के साथ ट्विटर पर लिखा है कि, “कैप्टन मार्वल से एवेंजर्स तक, हम बने रहे।”

फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई है ‘कैप्टन मार्वल’ जैसे भारी-भरकम और साल की बहुप्रतीक्षित सुपरहीरो फिल्म ‘एवेंजर्स: एंडगेम्स’ के सामने टिककर यह साबित कर दिया है कि फिल्म कंटेंट किंग है।

कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद, फिल्म जनता को पसंद आई है और कुछ समय से बनी हुई है।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, निर्देशक सुजॉय ने भी अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि वह दर्शकों से मिले प्यार से बेहद रोमांचित हैं। उन्होंने कहा कि जब दर्शक किसी उत्पाद में इस तरह का विश्वास दिखाते हैं, तो यह फिल्म निर्माताओं को गुणवत्ता की सामग्री पर काम करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

शाहरुख खान जिन्होंने आखिरकार अभिनय से थोड़ा ब्रेक ले लिया है, प्रोडक्शन के काम में व्यस्त हैं। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बदला’ बॉक्स ऑफिस पर हिट थी और फिल्म ने तगड़ी कमाई की है जिसका पूरा श्रेय फिल्म के कंटेंट, और मुख्य किरदारों के जबरदस्त प्रदर्शन को जाता है।

कुछ हफ्तों के बाद, अमिताभ ने ट्विटर पर शाहरुख खानसहित फिल्म के निर्माताओं की खिल्ली उड़ाई थी।

दोनों के बीच काफी ट्विटर एक्सचेंज हुआ। अंत में, एक खबर है कि SRK की रेड चिलीज़ प्रोडक्शन ने आखिरकार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म द्वारा हुई प्रॉफिट के शेयर्स साझा करेगी।

अमिताभ बच्चन फिल्म के लिए खुद को अंडरपेड महसूस कर रहे थे।

अंदर के सूत्र बताते हैं कि वह इस बात से नाखुश थे कि उनके अपने कंधों पर फिल्म को ले जाने के बावजूद निर्माताओं द्वारा कोई संतुष्टि या प्रशंसा नहीं मिली। हालांकि यह SRK और अमिताभ के बीच एक मज़ेदार ट्विटर एक्सचेंज के बाद निर्माताओं ने इसे गंभीरता से लिया है।

यह भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर अब 2020 की गर्मियों में होगी रिलीज़, क्या ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ है कारण?

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]