शुक्रवार, दिसम्बर 13, 2019

तलाक़ की खबर छापने के लिए ओके पत्रिका से नाराज़ हैं प्रियंका और निक जोनस, करेंगे कानूनी कार्यवाही

Must Read

‘मर्दानी 2’ में रानी मुखर्जी के काम की ट्विटर पर सराहना

गोपी पुथरण निर्देशित फिल्म 'मर्दानी 2' शुक्रवार को रिलीज की गई। फिल्म में रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में हैं।...

चिली विमान हादसे में किसी के बचने की उम्मीद कम

चिली की वायुसेना ने कहा है कि अधिकारियों ने अंटार्कटिका के लिए रवाना हुए 38 लोगों के साथ दुर्घटनाग्रस्त...

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : अब संथाल, कोयलांचल में बिछेगी सियासी बिसात

झारखंड विधानसभा चुनाव के तीन चरणों का मतदान समाप्त हो जाने के बाद अब दो चरणों का मतदान शेष...
साक्षी सिंह
Writer, Theatre Artist and Bellydancer

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की भव्य शादी के 4 महीने बाद तलाक की खबरें सामने से उनके फैन्स और परिवार को काफी परेशान होना पड़ा। बहन परिणीति चोपड़ा नाराज हो गईं हैं और इस बीच, युगल ने भी पत्रिका के लेख को हल्के में नहीं लिया है।

सिर्फ 4 महीने के लिए विवाहित, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक-दूसरे को तलाक देने के लिए तैयार हैं- यदि इस शीर्षक ने आपको उत्सुक, क्रोधित या निराश कर दिया है- तो यह नवीनतम अपडेट एक हद तक अफवाहों से पर्दा हटा सकता है।

मीडिया के एक वर्ग के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लेख से बेहद नाराज हैं और उन्होंने इसके लिए पत्रिका (ओके!) पर मुकदमा चलाने का फैसला किया है।

कथित तौर पर, प्रियंका के करीबी सहयोगी ने In.com से कहा है कि, “एक बार जब वह नकारात्मक अफवाह-छेड़छाड़ से निपटने के लिए अपना मन बना लेती है, तो कुछ भी उन्हें रोक नहीं सकता है।

प्रियंका इस न्यूज़-मैन्युफैक्चरिंग टैब्लॉइड पर अपनी कानूनी टीम छोड़ेंगी और सुनिश्चित करेंगी कि वे अपने घुटनों पर आ जाएं।”

इस बीच, यह भी कहा गया है कि दंपति ने नोटिस तैयार करने के लिए अपनी कानूनी टीम के साथ एक मीटिंग की है और जल्द ही इसे पत्रिका को भेजेंगे।

आपको याद होगा कि शादी के कुछ दिनों बाद, ‘द कट’ के एक लेख ने यह दावा किया था कि शादी एक घोटाला है और यह सब पैसे के लिए किया गया है, PeeCee को एक गोल्ड-डिगर के रूप में टैग किया गया था। बाद में उन्हें यह पोस्ट डिलीट करने के साथ प्रियंका से माफ़ी भी मांगनी पड़ी थी।

इस बीच, भारत में प्रियंका का परिवार भी लेख से नाराज है। हिंदुस्तान टाइम्स के द्वारा इस बारे में पूछे जाने पर परिणीति चोपड़ा ने लेख को “भयानक” कहा। उन्होंने कहा है कि, “मैं बस इतना ही कहूंगी कि यह एक भयानक लेख था। लेकिन जो भी मेरी प्रतिक्रिया थी वह हमारे बीच थी मुझे इसके बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि यह सार्वजनिक उपभोग के लिए नहीं है।”

यह भी पढ़ें: चार फ़िल्में कर रहे हैं हिमेश रेशमिया, द एक्सपोज़ रिटर्न’, ‘मैं जहां रहूं’ और सेना अधिकारी बिष्णु श्रेष्ठ के जीवन पर बायोपिक है शामिल

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

‘मर्दानी 2’ में रानी मुखर्जी के काम की ट्विटर पर सराहना

गोपी पुथरण निर्देशित फिल्म 'मर्दानी 2' शुक्रवार को रिलीज की गई। फिल्म में रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में हैं।...

चिली विमान हादसे में किसी के बचने की उम्मीद कम

चिली की वायुसेना ने कहा है कि अधिकारियों ने अंटार्कटिका के लिए रवाना हुए 38 लोगों के साथ दुर्घटनाग्रस्त सैन्य विमान से किसी भी...

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : अब संथाल, कोयलांचल में बिछेगी सियासी बिसात

झारखंड विधानसभा चुनाव के तीन चरणों का मतदान समाप्त हो जाने के बाद अब दो चरणों का मतदान शेष है। शेष दो चरणों के...

अरुणाचल के लोवर डिबांग वैली में जेके टायर ऑरेंज 4गुणा4 फ्यूरी शुरू

देश की सबसे कठिन और सबसे रोमांचक ऑफ रोडिंग प्रतियोगिताओं में से एक जेके टायर ऑरेंज 4गुणा4 फ्यूरी का शुक्रवार को यहां लोवर डिबांग...

पाकिस्तान : लाहौर अस्पताल हमला मामले में 250 वकीलों पर मुकदमा

पुलिस ने लाहौर में पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी (पीआईसी) पर हमला करने और संपत्ति को लूटने के लिए विभिन्न आपराधिक आरोपों के तहत 250...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -