दा इंडियन वायर » मनोरंजन » तलाक़ की खबर छापने के लिए ओके पत्रिका से नाराज़ हैं प्रियंका और निक जोनस, करेंगे कानूनी कार्यवाही
मनोरंजन

तलाक़ की खबर छापने के लिए ओके पत्रिका से नाराज़ हैं प्रियंका और निक जोनस, करेंगे कानूनी कार्यवाही

priyanka nick divorce news

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की भव्य शादी के 4 महीने बाद तलाक की खबरें सामने से उनके फैन्स और परिवार को काफी परेशान होना पड़ा। बहन परिणीति चोपड़ा नाराज हो गईं हैं और इस बीच, युगल ने भी पत्रिका के लेख को हल्के में नहीं लिया है।

सिर्फ 4 महीने के लिए विवाहित, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक-दूसरे को तलाक देने के लिए तैयार हैं- यदि इस शीर्षक ने आपको उत्सुक, क्रोधित या निराश कर दिया है- तो यह नवीनतम अपडेट एक हद तक अफवाहों से पर्दा हटा सकता है।

मीडिया के एक वर्ग के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लेख से बेहद नाराज हैं और उन्होंने इसके लिए पत्रिका (ओके!) पर मुकदमा चलाने का फैसला किया है।

कथित तौर पर, प्रियंका के करीबी सहयोगी ने In.com से कहा है कि, “एक बार जब वह नकारात्मक अफवाह-छेड़छाड़ से निपटने के लिए अपना मन बना लेती है, तो कुछ भी उन्हें रोक नहीं सकता है।

प्रियंका इस न्यूज़-मैन्युफैक्चरिंग टैब्लॉइड पर अपनी कानूनी टीम छोड़ेंगी और सुनिश्चित करेंगी कि वे अपने घुटनों पर आ जाएं।”

इस बीच, यह भी कहा गया है कि दंपति ने नोटिस तैयार करने के लिए अपनी कानूनी टीम के साथ एक मीटिंग की है और जल्द ही इसे पत्रिका को भेजेंगे।

आपको याद होगा कि शादी के कुछ दिनों बाद, ‘द कट’ के एक लेख ने यह दावा किया था कि शादी एक घोटाला है और यह सब पैसे के लिए किया गया है, PeeCee को एक गोल्ड-डिगर के रूप में टैग किया गया था। बाद में उन्हें यह पोस्ट डिलीट करने के साथ प्रियंका से माफ़ी भी मांगनी पड़ी थी।

इस बीच, भारत में प्रियंका का परिवार भी लेख से नाराज है। हिंदुस्तान टाइम्स के द्वारा इस बारे में पूछे जाने पर परिणीति चोपड़ा ने लेख को “भयानक” कहा। उन्होंने कहा है कि, “मैं बस इतना ही कहूंगी कि यह एक भयानक लेख था। लेकिन जो भी मेरी प्रतिक्रिया थी वह हमारे बीच थी मुझे इसके बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि यह सार्वजनिक उपभोग के लिए नहीं है।”

यह भी पढ़ें: चार फ़िल्में कर रहे हैं हिमेश रेशमिया, द एक्सपोज़ रिटर्न’, ‘मैं जहां रहूं’ और सेना अधिकारी बिष्णु श्रेष्ठ के जीवन पर बायोपिक है शामिल

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!