Wed. Feb 21st, 2024
    tabbu 2

    कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तब्बू ने अपनी अगली फिल्म के रूप में एक तेलुगु फिल्म को शॉर्टलिस्ट किया है जिसमें उन्हें एक नागरिक अधिकार कार्यकर्ता और प्रोफेसर के रूप में देखा जा सकता है। फिल्म में राणा दग्गुबाती और साई पल्लवी भी होंगे। 

    जहां बॉलीवुड के कई कलाकार दक्षिण सिनेमा में अपनी जगह बनाते हैं, वहीं उनमें से कई बेहद सफल भी हैं। बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली सितारों में से एक, तब्बू उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने तेलुगु सिनेमा में काम किया है।

    अल्लू अर्जुन के साथ उनकी टॉलीवुड फिल्म की खबरों के बीच, खबरें आ रही हैं कि तब्बू जल्द ही एक अन्य तेलुगु फिल्म में भी नजर आ सकती हैं, जिसमें वह एक नागरिक अधिकार कार्यकर्ता और प्रोफेसर की भूमिका निभाएंगी।tabbu 3

    डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, तब्बू एक और तेलुगु फिल्म साइन कर सकती हैं, जिसमें राणा दग्गुबाती और साई पल्लवी भी होंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म निर्देशन वेणु उदुगुला द्वारा किया जाएगा, जो कि फिल्म ‘नीडी नाड़ी ओके’ के लिए जाने जाते हैं।

    तीनों कलाकारों की भूमिका वाली फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होने की उम्मीद है। रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक ने तब्बू को कहानी सुनाने के लिए मुंबई के लिए उड़ान भरी है जो इन्हे बहुत पसंद आई है लेकिन, अभिनेत्री ने अभी इसके लिए साइन नहीं किया है। tabbu 4

    डेक्कन क्रॉनिकल के अनुसार, “निर्देशक वेणु उदुगुला ने पिछले महीने तब्बू को अपनी कहानी सुनाने के लिए मुंबई के लिए उड़ान भरी थी। अभिनेत्री को पटकथा और उसमें उनकी भूमिका काफी पसंद आई।

    उत्तेजना में, तब्बू फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गई, हालांकि उन्होंने अभी तक अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं।”

    राणा को एक पुलिस अधिकारी के रूप में देखा जा सकता है, जबकि साई पल्लवी एक नक्सली की भूमिका निभा सकती हैं।

    इस बीच, तब्बू अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म, ‘दे दे प्यार दे’ की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जिसमें उन्हें अजय देवगन की पूर्व पत्नी के रूप में देखा जाएगा। फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह, तब्बू के साथ मुख्य भूमिका में हैं।tabbu

    ट्रेलर में एक रोमांटिक कॉमेडी दिखाई गई है जिसमें एक अधेड़ व्यक्ति एक छोटी लड़की के प्यार में गिर जाता है। ‘दे दे प्यार दे’ को 17 मई, 2019 को रिलीज़ किया जाएगा।

    यह भी पढ़ें: कसौटी ज़िन्दगी की: नामिक पॉल और वरुण टोर्के नहीं सिद्धार्थ शिवपुरी करेंगे यह रोल

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *