Tue. May 28th, 2024
    डांस इंडिया डांस 7: धीरज धूपर की जगह करण वाही करेंगे शो को होस्ट

    हाल ही में फैंस को झटका लगा था जब उन्हें पता लगा कि उनके पसंदीदा टीवी अभिनेता धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 7‘ छोड़ चुके हैं। धीरज जिन्हे एकता कपूर के शो ‘कुंडली भाग्य’ से अपार सफलता मिली है, वह इस शो को होस्ट करने वाले थे और लांच इवेंट में शरीक भी हुए थे, लेकिन अब ऐसी खबर आई है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है।

    लेकिन घबराने वाली बात नहीं है, क्योंकि धीरज की जगह मेकर्स ने एक और हैंडसम हंक को साइन किया है जिन्होंने पहले अपनी होस्टिंग की प्रतिभा को साबित कर दिया है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार, करण वाही (karan wahi) अब इस शो को होस्ट करेंगे। करण ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “मैंने पहले ‘डीआईडी सुपर मॉम्स सीजन 2’ की होस्टिंग की है, और मैं एक होस्ट के रूप में फ्रेंचाइजी में वापसी करने के लिए उत्साहित हूं। मैं इस शो में देश की कुछ बेहतरीन नृत्य प्रतिभाओं का अनुभव करने के लिए उत्सुक हूं।”

    karan

    इस दौरान, ‘कुंडली भाग्य’ स्टार धीरज धूपर ने बॉम्बे टाइम्स को शो छोड़ने की पुष्टि की और उल्लेख किया कि वह दो शो में काम करने का प्रबंधन नहीं कर पा रहे हैं और ये उन पर शारीरिक और मानसिक रूप से भारी पड़ रहा है। धीरज ने यह भी उल्लेख किया कि वह इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थे लेकिन अन्य प्रतिबद्धताएं भी हैं, जिनका उन्हें ध्यान रखना होगा। धीरज ने कहा, “मैं लंबे घंटो के बारे में शिकायत नहीं कर रहा हूं, लेकिन यह मुझे बिना किसी साप्ताहिक अवकाश के छोड़ देगा। इसके अलावा, मुझे अन्य प्रतिबद्धताओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में भी मुझे इस तरह के अच्छे अवसर मिलेंगे।”

    dheeraj in DID

    शो को करीना कपूर खान, बोस्को मार्टिक और रफ़्तार जज कर रहे हैं। ‘डांस इंडिया डांस 7’ 22 जून, 2019 को प्रसारित होगा।

    https://youtu.be/dl0dhJEwa2E

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *