Thu. Jun 13th, 2024
    डांस इंडिया डांस 7: करीना कपूर खान ने दिया बाकि सेलेब्रिटी जज से प्रतिस्पर्धा पर जवाब

    करीना कपूर खान जल्द रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 7‘ से अपना टीवी डेब्यू करने जा रही हैं। जबकि बेबो अपने पहले शो के लिए बहुत उत्साहित हैं, उन्होंने उन सवालो के भी जवाब दिए जिसमे उन्हें बाकि सेलेब्रिटी जज से तुलना करने के बारे में कहा गया था। माधुरी दीक्षित से लेकर शिल्पा शेट्टी, कई अदाकाराओं ने डांस शो जज किये हैं।

    मिड-डे के साथ बातचीत में, करीना ने खुलासा किया कि वह केवल मस्ती करने के लिए शो पर हैं और सितारों के साथ तुलना संभव नहीं है क्योंकि यह प्रमुख रूप से रियलिटी शो के बीच है। बेबो ने यहां तक कहा कि चूंकि वह शो में अपने असली व्यक्तित्व में आने वाली हैं, इसलिए अन्य सेलेब जजों के साथ कोई प्रतिस्पर्धा नहीं होगी। करीना ने कहा कि वह सुनिश्चित कर रही हैं कि वह शो में मस्ती करे और सख्ती और तकनीकी काबिल कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस पर छोड़ देंगी।”

    did

    करीना ने कहा-“कोई प्रतियोगिता नहीं है क्योंकि मैं जैसी हूँ, उसी तरह से आ रही हूं। प्रतिस्पर्धा बहुत अच्छी है, लेकिन मुझे लगता है कि यह जजों के बजाय शो के बीच है। मैं उनके साथ दिल से काम करने जा रही हूं। मैंने अपने प्रदर्शन के साथ ऐसा किया और सफल रही, इसलिए उम्मीद है कि यह उसी तरह चले। मैं बहुत सख्त होने की बजाए मौज-मस्ती करना चाह रही हूं।” शो इस सप्ताह के अंत में ज़ी टीवी पर प्रसारित होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
    इस दौरान, शो से जुड़ी बड़ी खबर यह आ रही है कि टीवी अभिनेता धीरज धूपर जो इसको होस्ट करने वाले थे, उन्होंने शो छोड़ दिया है। जी हां, ‘कुंडली भाग्य’ स्टार ने बॉम्बे टाइम्स को खबर की पुष्टि की और उल्लेख किया कि वह दो शो में काम करने का प्रबंधन नहीं कर पा रहे हैं और ये उन पर शारीरिक और मानसिक रूप से भारी पड़ रहा है। धीरज ने यह भी उल्लेख किया कि वह इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थे लेकिन अन्य प्रतिबद्धताएं भी हैं, जिनका उन्हें ध्यान रखना होगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *