Thu. Jul 25th, 2024
    thackeray trailer out

    अभिजीत पांसे द्वारा निर्देशित नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फ़िल्म ‘ठाकरे’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। यह फ़िल्म  ‘बालासाहेब ठाकरे’ की असली कहानी पर आधारित है।

    फ़िल्म के ट्रेलर के शीर्षक में फ़िल्म निर्माताओं ने लिखा है कि, “बालासाहेब ठाकरे के अदम्य साहस, हिम्मत और सत्य की कहानी से पर्दा उठाते हुए। यह शेर किसी से भी न डरने के लिए जाना जाता था।”

    फ़िल्म का ट्रेलर सभी को बहुत पसंद आ रहा है। फ़िल्म 25 जनवरी 2019 को हिंदी तथा मराठी भाषा में रिलीज़ हो रही है।

    ट्रेलर यहाँ देखें:

    फ़िल्म समीक्षक तरण आदर्श ने लिखा है कि, “ज़बरदस्त ट्रेलर, हिम्मत, बुद्धिमत्ता और अदम्य सत्य की कहानी।”

    सुमित कदेल ने ट्रेलर की तारीफ़ करते हुए लिखा है कि, “ठाकरे का ट्रेलर कमाल का है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बिल्कुल बालासाहेब ठाकरे की तरह दिख रहे हैं और अभिनय कर रहे हैं।”

    ठाकरे एक राजनितिक बायोपिक है जो नेता और शिवसेना के संस्थापक श्री बालासाहेब ठाकरे की जीवनी पर आधारित है। ट्रेलर रिलीज़ के साथ ही ‘ठाकरे’ #thackeray ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

    खबर यह है कि सेंट्रल बोर्ड फ़िल्म सर्टिफिकेशन ने फ़िल्म के तीन दृश्यों और दो डायलॉग्स पर आपत्ति जताई है। सेंट्रल बोर्ड फ़िल्म सर्टिफिकेशन ने बाबरी मस्जिद के सीन और ‘यांदु गुंडू’ डायलाग जो दक्षिण भारतीय समुदाय के लोगों के महाराष्ट्र में रहने के विरोध में बोला गया है को हटाने के लिए कहा है।

    फ़िल्म में अमृता राव, ठाकरे की पत्नी मीना ताई ठाकरे का किरदार निभा रही हैं। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कंगना रानौत की फ़िल्म ‘मणिकर्णिका’ को टक्कर देगी।

    यह भी पढ़ें: लीक हुई गुंजन सक्सेना की बायोपिक से जाह्नवी कपूर की तस्वीर, देखें फर्स्ट लुक

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *