Tue. Mar 5th, 2024
    ट्विंकल ने राजेश खन्ना को किया उनके जन्मदिन पर याद

    भारतीय सिनेमा के पहले सुपरस्टार। एक ऐसे अभिनेता जिनके साथ काम करने के लिए उस दौर की हर अभिनेत्री मरती थी। एक ऐसे हैण्डसम हीरो जिनसे शादी करने के लिए 16 साल की डिंपल कपाड़िया ने पहली हिट फिल्म देने के बाद हिंदी सिनेमा को त्याग दिया था। ‘आराधना’, ‘आनंद’, ‘अमर प्रेम’ जैसी यादगार फिल्में देने वाले अभिनेता। अब तो आप समझ गए होंगे कि मैं किसकी बात कर रही हूँ। जी हां, मैं बात कर रही हूँ सदाबहार अभिनेता राजेश खन्ना की। वे अब तो इस दुनिया में नही हैं मगर उनके चाहनेवाले आज भी इस दिन को उनके नाम से मनाते हैं।

    और इसलिए उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना जो अपना जन्मदिन अपने पिता के साथ साझा करती हैं, उन्होंने एक बहुत ही भावुक और प्यारा सा पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला है। उन्होंने एक बहुत पुरानी तस्वीर डाली है जिसमे राजेश जी अपने फैंस को हाथ दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-“जब मैं छोटी थी तो मैं यही मानती थी कि उनके जन्मदिन के लिए जितने भी फूल और तोहफे आते हैं, तो सब वास्तव में मेरे लिए ही आते थे।”

    https://www.instagram.com/p/Br87GCKB9NH/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये उनके जन्मदिन के दौरान ही ली गयी होगी जब उनके चाहनेवाले अपने सुपरस्टार को जन्मदिन की बधाई देने आये होंगे। ट्विंकल कभी भी अपने पिता जी को शुभकामनाएं देना नहीं भूलती।

    अब ट्विंकल के जन्मदिन की बात की जाये तो, खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी पत्नी के साथ थाईलैंड के लिए रवाना हो चुके हैं।

    राजेश खन्ना हमेशा सिनेमाप्रेमियों के दिलों में रहेंगे। आज का दिन उनके नाम करते हुए, आप सदाबहार अभिनेता के मशहूर गानों का यहाँ लुत्फ़ उठा सकते हैं-

    https://youtu.be/sYE9dzJUf1o

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *