Sun. Jul 14th, 2024
    ट्विंकल खन्ना पायजामा आर फोर्गिविंग

    ट्विंकल खन्ना ने जब से लेखन की दुनिया में कदम रखा है काफी नाम कमाया है। हाल ही में उनकी तीसरी किताब ‘पायजामा आर फोर्गिविंग’ रिलीज़ हुई है। उन्होंने अपने परिवार को यह सलाह दी है कि लिखते समय कोई उन्हें परेशान न किया करे।

    ट्विंकल खन्ना ऐसी लेखिका बन गई हैं जिसकी किताब सबसे ज्यादा बिकी है। निएल्सोन बुकस्कैन द्वारा जारी की गई सूची में ट्विंकल उच्चतम 10 की श्रेणी में शामिल हो गई हैं। और एक बड़े बुकस्टोर चेन ने उन्हें टॉप सेल्लिंग फीमेल ऑथर की श्रेणी में भी रखा है।

    इस खबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने लिखा कि, “अब यदि मैं अपने डेस्क पर रहूंगी और कोई मुझे अपने खोये हुए मोज़े या फ़ोन या फिर खोए हुए बच्चे के लिए परेशान करेगा तो मेरे पास टॉक टू द हैण्ड कहने के लिए एक और कारण है।”

    अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी के इस पोस्ट पर मजाकिया अंदाज़ में रिप्लाई करते हुए कहा कि, “ऐसा लग रहा है कि यह अभिमान पार्ट 2 की शुरूआत है। गंभीर रूप से बताऊँ तो मुझे तुमपर गर्व है।”

    ट्विंकल खन्ना की पहली किताब थी मिसेस फनीबोन (Mrs Funnybones) और यह सफल रही इसके बाद उनकी दूसरी किताब द लीजेंड ऑफ़ लक्ष्मी प्रसाद एक बेस्टसेलर किताब थी। ट्विंकल का एक प्रोडक्शन हाउस भी है।

    उनकी पिछली फ़िल्म थी ‘पैडमैन’ अक्षय और ट्विंकल ज्यादातर ट्विटर पर एक दुसरे से मज़ाक करते नज़र आते हैं। हाल ही में दोनों ने क्रिसमस की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों सेंटा बने हैं।

    यह भी पढ़ें: बर्थडे बॉय सलमान खान की पहली तनख्वाह थी मात्र 75 रूपये

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *