Tue. Jun 18th, 2024
    क्या टाइगर श्रॉफ फिल्म 'रैम्बो' रीमेक से बनाएंगे हॉलीवुड का रास्ता?

    इस बात में कोई दो राहे नहीं हैं कि टाइगर श्रॉफ वर्तमान में बॉलीवुड के सबसे कुशल एक्शन स्टार हैं। जिस तरह के स्टंट्स वो करते हैं, इंडस्ट्री में और कोई नहीं कर सकता। हर फिल्म के साथ, वह कुछ नया लेकर आते हैं जिससे भारतीय सिनेमा में एक्शन का स्तर और बढ़ जाता है। और उनकी आगामी फिल्म ‘बागी 3‘ और ‘रैम्बो’ से वह एक नया रास्ता ही चुनने वाले हैं।

    अभिनेता से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया-“टाइगर फ़िलहाल अपने निर्देशक अहमद खान और सिद्धार्थ आनंद के साथ बैठकर ये चर्चा कर रहे हैं कि उनकी आगामी फिल्म में स्टंट का स्तर कैसे बढ़ाया जाये। जबकि ‘बागी 3’ की शूटिंग जल्द शुरू होगी, सिद्धार्थ फ़िलहाल टाइगर और ऋतिक रोशन अभिनीत यश राज फिल्म्स की फिल्म की शूटिंग कर ही रहे हैं। फिल्म के आखिरी स्केड्यूल का आखिरी चरण चल रहा है और टाइगर फ़िलहाल फिल्म के लिए हाई-ऑक्टेन एक्शन सेट-पीसेज कर रहे हैं। उन्होंने ‘रैम्बो’ रीमेक के लिए भी प्रतिबद्ध किया है जो ‘बागी 3’ के ठीक बाद शुरू होगा।”

    TIGER

    ‘रैम्बो’ रीमेक में टाइगर को पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश किया जाएगा। सूत्र ने बताया-“टाइगर तबसे सिल्वेस्टर स्टेलोन के बड़े फैन रहे हैं जबसे वह बच्चे थे। जब उन्हें कुछ साल पहले रीमेक का प्रस्ताव मिला था, तो वह इस प्रस्ताव के लिए मान गए। वह टीम के साथ कुछ असामान्य और नया करने के लिए भी विचार बना रहे हैं।”

    “उन्हें बॉलीवुड से अगले बड़े संभावित हॉलीवुड स्टार के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा। मूल विचार यह है कि वहां के लोग टाइगर को नोटिस करें। वह वैश्विक स्तर पर फिल्में करना चाहते हैं और यह पश्चिम के लिए उनका कॉलिंग कार्ड होगा।”

    TIGER 2

    इस दौरान, टाइगर आखिरी बार पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में नज़र आये थे। फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *